जस्टिन टिम्बरलेक जल्द ही नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में आएँगे नज़र
जस्टिन टिम्बरलेक जल्द ही नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में आएँगे नज़र
Share:

जस्टिन टिम्बरलेक ने इस नई नेटफ्लिक्स फिल्म में बेनिकियो डेल टोरो के साथ अभिनय किया"नेटफ्लिक्स ने ब्लैक लेबल मीडिया के सरीसृप के लिए दुनिया भर के अधिकार हासिल कर लिए हैं, ऑस्कर विजेता जस्टिन टिम्बरलेक (पामर, द सोशल नेटवर्क) को ऑस्कर विजेता बेनिकियो डेल टोरो (सिसेरियो, ट्रैफिक) के साथ अभिनय करने के लिए स्थापित किया है। जिसकी कास्टिंग की घोषणा पहले ही हो चुकी थी।

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है एक जासूस (डेल टोरो) का पीछा करते हुए, एक युवा रियल एस्टेट एजेंट की हत्या से शुरू होती है, जहां वह इस केस को सुलझाने के लिए अलग अलग प्रयास करता है, लेकिन वह हर बार और भी उलझता चला जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में वीडियो सांग का निर्देशन विपुल ने किया है। उन्होंने बेंजामिन ब्रेवर (द ट्रस्ट, बिनिथ कंटेम्प्ट) के साथ इस फिल्म की पटकथा लिखी।

टिम्बरलेक ने हाल ही में एप्पल ओरिजिनल फिल्म पामर में शीर्षक भूमिका निभाई है। वह ड्रीमवर्क्स एनिमेशन की ट्रॉल्स फिल्मों, कोएन ब्रदर्स की इनसाइड लेलेविन डेविस, क्लिंट ईस्टवुड-स्टारर ट्रबल विद द कर्व, एंड्रयू निकोल की एक्शन थ्रिलर इन टाइम, विल ग्लक के फ्रेंड्स विद बेनिफिट्स, जेक कसडन के बैड टीचर और डेविड फिन्चर की फिल्मों में भी दिखाई दिए। टिम्बरलेक को WME, LBI और Ziffren Brittenham द्वारा दोहराया गया है। सिंगर को सीएए, एनोनिमस कंटेंट और जिफ्रेन ब्रिटनहैम ने रिपीट किया है। डेल टोरो को एलबीआई, रेंज मीडिया और हेन्सन जैकबसन द्वारा दोहराया गया है।

बिहार में केरल से आने वाले यात्रियों के लिए आरटी-पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट दिखाना होगा अनिवार्य

यूपीए में घातक 'वायरल फीवर' के मामलों में वृद्धि के बीच नोएडा में जारी किया गया अलर्ट

केरल के जाने-माने शेफ और फिल्म प्रोड्यूसर एमवी नौशाद ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -