कोहली के पितृत्व अवकाश का सम्मान करते हैं लैंगर
कोहली के पितृत्व अवकाश का सम्मान करते हैं लैंगर
Share:

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने हाल ही में विराट कोहली के पितृत्व अवकाश लेने के फैसले को सही बताया है और उसकी तारीफ़ भी की है। वहीं इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'इससे बोर्डर-गावस्कर ट्राफी के लिये होने वाली टेस्ट शृंखला के दौरान भारतीय टीम पर प्रभाव पड़ेगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि विराट कोहली एडीलेड में पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौटने वाले हैं क्योंकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें पितृत्व अवकाश की अनुमति दी है। जी दरअसल विराट जनवरी की शुरुआत में अपने पहले बच्चे के पिता बनने वाले हैं और इसके लिए वह अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहना चाहते हैं।

इस बारे में लैंगर ने कहा कि, 'वह कोहली के क्रिकेट पर परिवार को प्राथमिकता देने के विचार का सम्मान करते हैं।' इसी के साथ लैंगर ने आज यानी शुक्रवार को एक वीडियो कान्फ्रेंस के जरिये पत्रकारों से बातचीत में कहा, ''मैंने अपनी जिंदगी में अब तक जितने खिलाड़ियों को देखा है उनमें विराट कोहली संभवत: सर्वश्रेष्ठ हैं और इसके कई कारण हैं। मैं केवल उनकी बल्लेबाजी के कारण ही ऐसा नहीं मानता हूं बल्कि इसमें उनकी ऊर्जा, खेल के प्रति जुनून और उनका क्षेत्ररक्षण भी शामिल है।''

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, ''वह जो भी करता है उसमें जिस तरह से अपनी ऊर्जा झोंक देता है वह अविश्वसनीय है और मैं उसका बहुत सम्मान करता है। जिस तरह से उन्होंने यह फैसला (बच्चे के जन्म के लिये स्वदेश लौटना) किया उसका भी मैं बहुत सम्मान करता हूं। '' आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'मैं हमेशा यही कहूंगा कि अपने पहले बच्चे के जन्म के समय जरूर उपस्थित रहें। यह आपका सबसे अच्छा काम होगा।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि विराट कोहली मेलबर्न (26 से 30 दिसंबर) में बाक्सिंग डे टेस्ट, सिडनी (सात से 11 जनवरी) में नये साल पर होने वाले टेस्ट और ब्रिस्बेन (15 से 19 जनवरी) में होने वाले अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेलने वाले हैं।

छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पसारे पाँव, बढ़ने लगा मौत और संक्रमण का आंकड़ा

लिपस्टिक के कारण माँ हुई शर्मिंदा तो बेटे ने उठाया यह कदम

भाई की शादी में परफेक्ट दिखी कंगना, होश उड़ा देगी लहंगे से लेकर ज्वैलरी तक की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -