जस्टिन लेंगर को अर्श से फर्श पर आई ऑस्ट्रेलिया से उम्मीदें
जस्टिन लेंगर को अर्श से फर्श पर आई ऑस्ट्रेलिया से उम्मीदें
Share:

कभी क्रिकेट पर एकतरफ़ा बादशाहत कायम का चुकी ऑस्ट्रेलिया की टीम के सितारे इन दिनों गर्दिश में है मगर बावजूद इसके कोच जस्टिन लेंगर ने उम्मीद नहीं छोड़ी है.लंकार के अनुसार उनकी टीम जब अगले वर्ष इंग्लैंड में विश्व कप खेलने आएगी तो शानदार वापसी के साथ जानदार प्रदर्शन करेगी और मौजूदा हालात से जल्द ही उभर जाएगी. ऑस्ट्रेलिया का इंग्लैंड दौरा बेहद ही खराब गुजरा है और पांच मैचों की वनडे सीरीज में टीम का 0-5 से सफाया हुआ.

लेंगर ने कहा बेशक हमने यहां पर काफी खराब क्रिकेट खेला. हम जानते थे कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद यह हमारे लिए एक बड़ी चुनौती थी. हम बिल्कुल इस प्रदर्शन पर चर्चा करेंगे और कमियों को सामने लाएंगे. हारने से सभी को दुख होता है.

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बॉल टेंपरिंग के बाद कप्तान स्टीवे स्मिथ, उप कप्तान डेविड वार्नर, ओपनर कैमरन बेनक्राफ्ट और ऑस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लेहमैन ने कोच के पद से इस्तीफा दे दिया और उन्हें सजा के तौर पर बेन भी किया गया है जो फ़िलहाल टीम से बाहर चल रहे है. इसके बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज जस्टिन लेंगर को ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोचिंग की जिम्मेदारी दी गई. अब उन पर टीम को फिर से पटरी पर लाने और एक जुट करने की जिम्मेदारी है 

हिटमैन-कोहली में नंबर 1 की जंग, लेकिन रोहित का रिकॉर्ड तोड़ दहाड़ेंगे गब्बर

देखें वीडियो : मैदान में नही थे धोनी, फिर किसने लगाया हेलीकॉप्टर शॉट

फीफा: माँ के लिए 23 की उम्र में फुटबाल को अलविदा कहा ईरान के मेसी ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -