जस्टिन बीबर के नए सॉन्ग वीडियो में सिंगर का दिखा अलग अवतार
जस्टिन बीबर के नए सॉन्ग वीडियो में सिंगर का दिखा अलग अवतार
Share:

जस्टिन बीबर अपने नए ट्रैक की वजह से फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में, जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने अपने रोड ट्रिप एडवेंचर्स के दौरान अपने दोस्त चांस द रैपर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए शिकागो, इलिनोइस की यात्रा की थी। इस अद्भुत जोड़ी ने नो ब्रेनर और कॉन्फिडेंस जैसे एल्बमों में काम किया है। इसके बाद से ही फैन्स के बीच उनके अगले ट्रैक को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

महीनों बाद, अब ये एक साथ हुए है। यह घोषणा की गई कि 18 सितंबर को पवित्र शीर्षक रैपर के साथ बीबर की कोलैब आ रही थी, जिसने उनके प्रशंसकों को हंस-हंस कर लोटपोट कर दिया। एक धर्मी टीज़र के साथ प्रशंसकों को खुश करने के बाद, पवित्र एमवी यहां है। संगीत वीडियो जो पवित्रता में बंधा हुआ है, जस्टिन को एक कड़ी मेहनत करने वाले तेल रिग कार्यकर्ता के रूप में देखता है, जो "वैश्विक स्थिति" के कारण बेरोजगारी का सामना करता है, जिसे COVID-19 महामारी में संकेत दिया जा सकता है, हालांकि यह स्पष्ट रूप से नहीं दिखाया गया, जबकि स्टार रयान डेस्टिनी उनकी प्रेम रुचि के रूप में देखा गया था।

डेस्टिनी एक प्यार करने वाली नर्स की भूमिका निभाती है जो एक मरीज के बाद हिल जाती है वह मर जाती है। जैसा कि दंपति अपने किराए का भुगतान करने में असमर्थ हैं, वे जमींदार द्वारा केवल विल्मर वल्दररामा का सामना करने के लिए बाहर कर दिए जाते हैं, जिन्हें एक लौटने वाले सेना अधिकारी के रूप में देखा जाता है। "इतने में वे एक गर्म भोजन की दिशा में बढ़ते है," वल्द्ररमा एक प्रस्ताव प्रस्तुत करता है जिसे वशीभूत युगल खुशी से स्वीकार करता है। तीनों फिर विल्मर के घर जाते हैं जहां उसकी पत्नी और दो बच्चे उसकी वापसी का इंतजार करते हैं। संगीत वीडियो युगल के रूप में अपने निष्कर्ष पर पहुंचता है और परिवार जस्टिन और रयान के गर्मजोशी से गले मिलने से पहले रात के खाने का आनंद लेते हैं। अपने आकर्षक रैप पद्य के दौरान, चांस द रैपर एक पावर-पैक उपस्थिति भी बनाता है।

जोनस परिवार इस तरह से बनाया निक जोनस का बर्थडे

हल्क श्रृंखला के लिए इस अभिनेत्री ने बनाई जगह

मशहूर एक्ट्रेस ओह-इन-हाइ का हुआ देहांत, इस कारण गई अभिनेत्री की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -