जस्ट‍िन बीबर के फैंस के लिए बुरी खबर, खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं सिंगर
जस्ट‍िन बीबर के फैंस के लिए बुरी खबर, खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं सिंगर
Share:

पॉप स्टार जस्ट‍िन बीबर अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार जस्ट‍िन अपनी हेल्थ इशूज के कारण चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी का बड़ा खुलासा किया है. उनकी बीमारी की खबर जानकर उनके फैंस शॉक्ड हो गए हैं. दरअसल, जस्ट‍िन बीबर किसी आम बीमारी से नहीं बल्क‍ि 'लाइम डिजीज' नाम के एक दुर्लभ और लाइलाज बीमारी से जूझ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जस्ट‍िन ने इंस्टाग्राम पर यह खुलासा करते हुए लिखा है की, 'बहुत सारे लोग यह कह रहे थे कि जस्ट‍िन बीबर बहुत गंदे नजर आ रहे हैं, वे यह नहीं देख पाए कि मैं बीमार हूं. हाल ही में मेरी बॉडी में लाइम डिजीज पाया गया है. सिर्फ यह नहीं बल्क‍ि‍ क्रॉनिक मोनो का भी सीरियस केस था जिस कारण मेरी स्क‍िन, दिमाग, बॉडी एनर्जी और ओवरऑल हेल्थ प्रभावित हुई.' उन्होंने आगे बताया, 'यह सब मैं जल्द ही एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज में समझाऊंगा, जिसे मैं जल्द ही यूट्यूब पर अपलोड करूंगा. आपको भी पता चलेगा कि मैं किस चीज से लड़ रहा था.' जस्ट‍िन ने यह भी कहा कि, 'पिछले कुछ साल मेरे लिए मुश्क‍िल थे. हालांकि एक सही ट्रीटमेंट पाकर जल्द ही मैं इस लाइलाज बीमारी से निजात पा लूंगा. इससे छूटकारा पाने के बाद मैं जल्द ही वापस आऊंगा.'

जानकरी के लिए बता दें की जस्ट‍िन बीबर पिछले वर्ष मई में वर्ल्ड टूर प्रोग्राम के तहत भारत आए थे. उन्होंने मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट परफॉर्म किया था. इस कॉन्सर्ट में हजारों की संख्या में फैंस जुटे थे. उन्हें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा से सिक्युरिटी मिली थी.

लेडी गागा का बड़ा बयान, कहा- 19 साल में दुष्कर्म के बाद...

लेडी गागा का बड़ा बयान, कहा- 19 साल में दुष्कर्म के बाद...

हॉलीवुड के इस एक्टर को प्रेरित करते है हैरी स्टाइल्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -