पत्नी हेली को खुश करने के लिए जस्टिन बीबर ने होटल के बाहर किया ऐसा काम
पत्नी हेली को खुश करने के लिए जस्टिन बीबर ने होटल के बाहर किया ऐसा काम
Share:

साल 2018 में हॉलीवुड के मशहूर पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने सेलेना गोमेज से ब्रेकअप के बाद मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल हेली बाल्डविन को डेट करना शुरू कर दिया था. आपको बता दें जस्टिन और सेलेना के ब्रेकअप की खबर सुनकर सभी लोग हैरान हो गए थे लेकिन फैंस ने जल्द ही जस्टिन और हेली बाल्डविन को भी स्वीकार कर लिया. हेली बाल्डविन से मिलने के बाद दोनों ने जल्द ही सगाई कर चुपके से शादी भी कर ली थी.

मशहूर गायक जस्टिन बीबर ने हाल ही में अपनी खूबसूरत वाइफ हेली बाल्डविन के लिए एक होटल के बाहर रोमांटिक गाना गया. जी हाँ... सूत्रों की माने तो बेवर्ली हिल्स में मोंटाज होटल के बाहर जोड़े को खिलखिलाकर हंसते हुए देखा गया था और इस दौरान दोनों ने एक जैसे ही कपड़े पहन रखे थे. सूत्रों का कहना है कि इस दौरान जस्टिन पूरे जोश में नजर आ रहे थे.

जस्टिन ने पीले रंग की स्वेटशर्ट पहनी हुई थी, जिस पर ड्रयू शब्द लिखा हुआ था और इसके साथ उन्होंने बेसबॉल कैप भी लगाई हुई थी. वही उनकी पत्नी हेली के ऑउटफिट की बात करे तो उन्होंने ग्रे रंग की स्वेटशर्ट और काला कोट पहना हुआ था. इसके साथ ही हेली ने स्कीनी जींस पहनी थी और साथ ही पोनीटेल की थी जिसमें वह दिलकश लग रही थीं.

ऑनलाइन मनोरंजन विकल्पों के बारे में 'बर्ड बॉक्स' की एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात

माइकल डगलस ने अपने पिता को समर्पित किया इतना बड़ा अवार्ड

अवार्ड लेते वक्त भावुक हुई लेडी गागा, इन तीन पुरुषों को दिया सफलता का श्रेय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -