सगाई के बाद जस्टिन ने शेयर की मंगेतर संग रोमांटिक तस्वीर
सगाई के बाद जस्टिन ने शेयर की मंगेतर संग रोमांटिक तस्वीर
Share:

अपनी दमदार आवाज और अपनी स्मार्टनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाले जस्टिन बीबर इन दिनों अपनी मंगेतर के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं. जी हाँ, इन दिनों जस्टिन को उनकी मंगेतर हैली बैल्डविन के साथ लगातार देखा जा रहा है. दोनों साथ में बहुत सी जगहों पर स्पॉट हो चुके हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही जस्टिन ने अपनी गर्लफ्रेंड हैली बैल्डविन से सगाई की है और उसके बाद वह हेलीकॉप्टर से उनके परिवारवालों से मिलने भी गए थे. अब दोनों को स्विमिंग पूल में किस करते हुए देखा गया है.

दोनों की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और इस तस्वीर में दोनों एक दूजे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि हैली बैल्डविन के पहले जस्टिन बहुत ही बेहतरीन और खूबसूरत सिंगर सेलेना गोमेज से प्यार करते थे और दोनों को भी कई बार किस करते हुए स्पॉट किया गया था लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुँच पाया. अब जस्टिन हैली बैल्डविन के हो चुके हैं और उन्होंने यह बात ऑफिसियली भी सभी को बता दी है.

जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर सभी को यह बता दिया है कि वह हैली बैल्डविन से कितना प्यार करते हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं. फिलहाल दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और पसन्द भी की जा रही हैं. इंस्टाग्राम पर जस्टिन के 101m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं वहीं हेली के 14m फॉलोवर्स हैं. हेली ने भी अपनी और जस्टिन की एक तस्वीर शेयर कर लिखा है a 90's vibe for @albertaferretti

सगाई के बाद अपनी मंगेतर के परिवार से मिले जस्टिन

रंगमिजाज़ी जस्टिन मंगेतर से पहले इतनी लड़कियों को कर चुके हैं डेट

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे है जस्टिन बीबर की मंगेतर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -