जस्टिन बीबर ने कबूला कैसा था 2020

जस्टिन बीबर ने कबूला कैसा था 2020

लोकप्रिय गायक जस्टिन बीबर एक बार फिर YouTube ओरिजिनल पर एक व्यक्तिगत वृत्तचित्र विशेष कार्यक्रम के साथ वापस आ गया है, जिसका शीर्षक जस्टिन बीबर नेक्स्ट चैप्टर है। इस वीडियो में, हमें इस बात की झलक मिली कि मनोरंजक ट्रेलर से क्या उम्मीद की जाए, जिसमें स्पीकर ने अपने नए एल्बम पर काम करने के बारे में बात की थी और कैसे 2020 में पत्नी हैले बाल्डविन के साथ अपने रिश्ते में मदद की।

आपको बता दें कि पर्सनल डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर बीबर के शेयर करने के साथ शुरू होता है कि कैसे पिछले कुछ महीनों में उन्हें अपना सबसे अच्छा स्वयंवर मिला। अंतरराष्ट्रीय गायक ने कहा "मेरे रिश्तों में बहुत अधिक विश्वास है। कई बार मैं वास्तव में ऐसा था, 'यार यह दर्द कभी दूर होने वाला है।" उन्होंने आगे कहा, "मैं इस चक्र में होने की बजाय दूर निकल जाऊंगा। अब, मुझे भगवान के साथ अपने रिश्ते में उम्मीद है। यह डर पर आधारित नहीं है। यह मेरे अतीत पर आधारित नहीं है। यह इस बात पर आधारित है कि मैं वास्तव में कौन हूं।" 

हाल ही में जस्टिन ने एक कोविड-19 परीक्षण किया, क्योंकि वह स्वीकार करता है कि उसके लिए अपने आगामी परिवर्तन दौरे को रद्द करने के लिए अनुकूलन करना कितना मुश्किल था। उसके बाद उन्होंने बाल्डविन के साथ देखा, जो बताता है कि दुनिया में कितनी नकारात्मकता है। अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में अपनी वाइफ के साथ मस्ती करते हुए, जेबी ने कहा, "इसने हमें एक कदम पीछे ले जाने और एक-दूसरे पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति दी। यह एक खूबसूरत चीज थी। और यह एक एल्बम में काम करने में बदल गया" बीबर ने अपनी वाइफ को पुचकारा। 

निकोल ने ट्रोल होने के बाद इस तरह दिया जवाब

अर्नाल्ड श्वार्ज़नेगर को दो साल में दूसरी बार करवानी पड़ी हार्ट सर्जरी

गेम ऑफ़ थ्रोन्स की अदाकारा ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन