एक्स-गर्लफ्रेंड सेलेना की बिमारी से दुखी हैं जस्टिन, हो गई ऐसी हालत

दुनियाभर में अपनी शानदार सिंगिंग के जरिए करोड़ों दिलों पर राज करने वाले मशहूर सिंगर और एक्टर जस्टिन बीबर इन दिनों अपने एक्स-गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. दरअसल जस्टिन की एक्स-गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज़ इन दिनों मानसिक बीमारी से गुजर रही हैं. अपनी परेशानी के चलते सेलेना अस्पताल में भर्ती हैं. जैसे ही जस्टिन को सेलेना की ख़राब सेहत की खबर लगी वो काफी ज्यादा परेशान हो गए. सेलेना से ब्रेअकप के बाद जस्टिन पहली बार उनके लिए परेशान नजर आए.

एक्स-गर्लफ्रेंड की ऐसी हालत देखकर बिलख-बिलखकर रो पड़ा ये मशहूर सिंगर

दरअसल सेलेना से दूर होने के बाद से ही जस्टिन उनके संपर्क में नहीं थे और ऐसे में जब जस्टिन को सेलेना के स्वास्थ्य के बारे में पता चला तो वो काफी ज्यादा निराश हो गए. सूत्रों की माने तो जस्टिन हमेशा सेलेना को खुश देखना चाहते हैं और दूर होने की वजह से वो सेलेना की कोई मदद नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए जस्टिन खुद को दोषी मानकर परेशान हो रहे हैं.

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं सेलेना गोमेज़, अस्पताल में हुईं भर्ती

Image result for justin bieber and selena gomez

सेलेना की सेहत की बात करे तो वो इन दिनों मनोवैज्ञानिक सुविधा के जरिए अपना इलाज करवा रही हैं. मेडिकल की भाषा में कहे तो सेलेना डायलेक्टिक्स बिहेवियर थेरिपी ले रही हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि सेलेना की सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा हैं लेकिन जब भी वो डिप्रेशन में चली जाती हैं तो सभी लोगों को भूल जाती हैं. आपको बता दें जस्टिन और सेलेना करीब 8 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों ने 2010 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और 2014 में दोनों का कुछ समय के लिए ब्रेकअप हो गया था लेकिन इसके बाद फिर जस्टिन और सेलेना एक हो गए थे.

हॉलीवुड अपडेट...  

#Metoo : टॉम क्रूज को लेकर उनकी पूर्व पत्नी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

इस मॉडल ने न्यूड होकर बेड पर लेटकर दिए अश्लील पोज़

काइली के हब्बी ने उन्हें दिया इतना खास सरप्राइज़, देखकर आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -