जस्टिन बीबर ने शेयर की अपने नए लुक की तस्वीर

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर जस्टिन बीबर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर किया है। 27 वर्षीय संगीतकार ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नए बाल कटवाने की एक सेल्फी साझा की। जस्टिन के पास पहले लोकेशन थे, जिन्हें प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

जस्टिन ने रविवार को 2021 बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स को छोड़ दिया। स्टार को पांच पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया था, जिसमें शीर्ष गीत बिक्री कलाकार, शीर्ष रेडियो गीत कलाकार, शीर्ष आर एंड बी कलाकार, शीर्ष आर एंड बी पुरुष कलाकार और "इरादे" के लिए शीर्ष आर एंड बी गीत शामिल थे, जिसमें क्वावो शामिल था। "Peaches" गायक ने अपने गंजे सिर की एक तस्वीर भी साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैप्पी संडे।" पिछले महीने गायक ने जीक्यू के लिए एक साक्षात्कार में जोड़े की शादी के बारे में बताया, यह समझाते हुए कि वे एक परिवार के रूप में यादें बनाने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा- "यह सुंदर है कि हमारे पास आगे देखने के लिए है। इससे पहले, मेरे पास अपने जीवन में आगे देखने के लिए नहीं था।" "मेरा गृहस्थ जीवन अस्थिर था। जैसे, मेरा गृहस्थ जीवन मौजूद नहीं था। मेरे पास एक महत्वपूर्ण दूसरा नहीं था। मेरे पास प्यार करने के लिए कोई नहीं था। मेरे पास कोई डालने के लिए नहीं था। लेकिन अब मेरे पास वह है। " मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जस्टिन और हैली ने "found their groove" फिलहाल उन्होंने अपने बच्चे के बारें में कुछ नहीं सोचा है। हैली अभी अपने करियर पर बहुत ध्यान केंद्रित कर रही है और बच्चे को जन्म देने के विचार में नहीं है। बेशक उन्होंने अपने भविष्य के बारे में बात की है और एक दिन एक साथ परिवार बनाने की बात की है, लेकिन वे दोनों अभी काम में व्यस्त हैं और हैली वास्तव में चाहती है अपना YouTube चैनल बनाने के लिए,"। "वे दोनों एक दूसरे के बहुत समर्थक हैं।"

104 रुपए का 1 लीटर पेट्रोल, जानें आपके शहर में क्या हैं 'तेल' के दाम

स्वास्थ्य, स्वच्छता और खाद्य उत्पादों की बिक्री में हुई बढ़ोतरी

कम-मध्यम आय वाले देशों में बिगड़ सकते है हालात: IMF

Most Popular

- Sponsored Advert -