रंगमिजाज़ी जस्टिन मंगेतर से पहले इतनी लड़कियों को कर चुके हैं डेट
रंगमिजाज़ी जस्टिन मंगेतर से पहले इतनी लड़कियों को कर चुके हैं डेट
Share:

कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों अपनी सगाई की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. जस्टिन ने अमेरिकन मॉडल हैली बाल्डविन से सगाई कर ली है. जस्टिन ने अपने मंगेतर को तो 1 करोड़ 71 लाख की अंगूठी गिफ्ट की है. जस्टिन ने कई समय तक हैली को डेट किया है और इसके बाद ही उन्होंने सगाई करने का फैसला लिया है. वैसे हैली अकेली ऐसी लड़की नहीं हैं जिसको जस्टिन ने डेट किया हो बल्कि उनसे पहले भी जस्टिन कई लड़कियों को डेट कर चुकें हैं.

जस्टिन और सेलेना गोमेज के रिश्ते ने तो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है. सेलेना और जस्टिन की जोड़ी उनके फैंस खूब पसंद भी करते थे और वे दोनों साथ में बेहद खूबसूरत कपल भी लगते थे. जिस तरह से जस्टिन और सेलेना में प्यार देखने को मिलता था उसे देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता था कि इन दोनों का कभी ब्रेअकप भी हो सकता है. जस्टिन और सेलेना ने साल 2008 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल पाया और साल 2014 में दोनों का ब्रेअकप हो गया. लेकिन साल 2017 में दोनों एक बार फिर साथ हो गए थे और कई बार डेट पर भी नजर आने लगे थे. लेकिन साल 2018 में दोनों का फिर ब्रेअकप हो गया.

जब जस्टिन सेलेना से 2014 में अलग हुए थे उसके बाद जस्टिन ने हैली बाल्डविन को डेट करना शुरू किया था. साल 2015-16 में जस्टिन और हैली एक-दूसरे के साथ ही थे लेकिन फिर ये कपल अलग हो गए थे. साल 2018 में सेलेना से फिर अलग होने के बाद जस्टिन ने मॉडल बास्किन चैंपियन को डेट करना शुरू कर दिया. लेकिन इनका रिश्ता बहुत कम समय तक चला और जस्टिन फिर से हैली के करीब आ गए और आख़िरकार उन्होंने हैली से सगाई कर ही ली.

बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे है जस्टिन बीबर की मंगेतर

जस्टिन बीबर ने अपनी मंगेतर को दी इतनी महंगी अंगूठी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

जस्टिन बीबर की सगाई के बाद एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना की हुई ऐसी हालत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -