पिछले रिश्ते में 'लापरवाह' होने की बात पर बोले जस्टिन बीबर

पिछले रिश्ते में 'लापरवाह' होने की बात पर बोले जस्टिन बीबर

हॉलीवुड के मशहूर गायक जस्टिन बीबर, जो कभी गायिका व अभिनेत्री सेलेना गोमेज के साथ रिश्ते में थे, उन्होंने अभिनेत्री के साथ रिश्ते में रहने के दौरान हुईं गलतियों को स्वीकार लिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेन लोव के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपने नए एल्बम 'चेंजेस' के बारे में बात करते हुए गायक ने बताया कि यह एल्बम सच्चे प्यार के बारे में है. बीबर से पूछा गया कि हैली के साथ आगे बढ़ने से पहले उन्हें खुद को संभालने में कितना समय लगा था.

ऐसे में गायक ने हैली को कही बातों को याद करते हुए कहा, "जब हम बाहर टूर पर जाते, उसके पहले ही मैंने उसे बता दिया था. मैंने कहा था, 'सुनो, मैं अभी भी बहुत दुखी हूं और मैं अभी भी खुद के लिए रास्ता तलाश रहा हूं और मैं अभी तुमसे कोई वादा नहीं कर सकता हूं...मैं नहीं चाहता हूं कि मैं जो कहूं उससे हटके कुछ करूं.'

गायक जस्टिन ने आगे कहा, "क्योंकि मैंने ये चीजें अतीत में की हैं. और मैं बस उसके साथ ईमानदार रहना चाहता था, मुझे लगता था कि मैं उस जगह पर नहीं हूं जहां मैं किसी के प्रति वफादार रहूं." वहीं लोव ने उनसे जब पूछा कि उस समय किस चीज ने उन्हें सबसे अधिक दुख पहुंचाया था, तो गायक ने बिना गोमेज का नाम लिए कहा, "मेरे ख्याल से मैं अपने पिछले रिश्ते से टूट चुका था." बीबर ने अपने पिछले रिश्ते के बारे में आगे कहा, "इससे पहले मैं अपने पिछले रिश्ते में मैं बस पागल और जंगली हो गया था मैं बस लापरवाह हो गया था."

पूनम के इस सेक्सी और हाफ न्यूड वीडियो ने मचाया ग़दर, जिसे देख भीग जाएगा आपका बदन

आखिर ऐसा क्या हुआ जो जेसिका बानी बॉडी शेमिंग का शिकार

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लिन कोहेन का 86 साल की उम्र में हुआ निधन