इस शख्स की वजह से रातों -रात फेमस हो गए थे जस्टिन बीबर
इस शख्स की वजह से रातों -रात फेमस हो गए थे जस्टिन बीबर
Share:

हॉलीवुड के टॉप सिंगर में से एक कहे जाने वाले जस्टिन बीबर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं जस्टिन आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे है. हम बता दें कि जस्टिन 12 साल की उम्र से गा रहे हैं। इतना ही नहीं जस्टिन यूट्यूब पर सबसे अधिक सबस्क्राइबर्स बनाने वाले पहले मेल सिंगर भी बन चुके है। जस्टिन बीबर के आज सुपरस्टार बनने में उनकी मां पैटी मैलेटी का सबसे बड़ा हाथ कहा जाता है। दरअसल जस्टिन को गाने का शौक था और वह हमेशा ही गाना गाते रहते थे। एक दिन उनकी मां ने उनके गाने को चुपके से रिकॉर्ड कर चुके थे।

जस्टिन बीबर का पहला यूट्यूब वीडियो उनकी मां ने ऐसे ही यूट्यूब पर पोस्ट कर दिया था, देखते ही देखते जस्टिन के इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया और इसके बाद ही जस्टिन फेमस हो गए। जस्टिन को यूट्यूब पर सुनने के उपरांत  बिजनेसमैन स्कूटर ब्रॉन ने उन्हें संगीत के वर्ल्ड में  में एक धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हो गए थे। जिसके उपरांत जस्टिन को पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। हालांकि वह कई सालों तक डिप्रेशन के शिकार भी हो चुके है।

हम बता दें कि जस्टिन बीबर हमेशा से ही टेटू के बहुत ही ज्यादा शौक़ीन है। जस्टिन इतनी कम आयु में ही एक इंटरनेशनल सिंगर बन गए हैं। कनाडा के रहने वाले जस्टिन के पास इतनी कम उम्र में ही करोड़ों रुपये की संपत्ति खड़ी कर ली है। वह कई विवादों का भी भाग रह चुके है,  जुलाई 2013 में जस्टिन बीबर पर अपने होटल की बालकनी से नीचे खड़े हुए प्रशंसकों पर थूकने का इल्जाम भी लग चुका है। हालांकि, उन्होंने इस बात से मना कर दिया था।

जस्टिन एक वर्ष में 80 मिलियन डॉलर कमाते हैं यानी 5 अरब रुपये। रिपोर्ट्स का कहना है कि, जस्टिन की  वर्ष  2020 की नेट वर्थ 285 मिलियन डॉलर यानी 20 अरब रुपये थी। फोर्ब्स मैग्जीन की माने तो, जस्टिन चार बार दुनिया के सर्वोच्च 10 सबसे शक्तिशाली सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल भी हो गए है। जस्टिन बीबर के म्यूजिक एलबम के तकरीबन 10 करोड़ म्यूजिक रिकॉर्ड्स बिक चुके हैं। इन दिनों वह अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्ज्वॉय कर रहे हैं।

Kendall Jenner ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कुछ मिनटों में आ गए कई हजार क्लिक

खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने अपने फेस का करवा लिया बुरा हाल

ब्लैक ऑउटफिट में बला की खूबसूरत दिखी कैटी पेरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -