हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने रचाई दुबारा शादी, वेडिंग ​थी प्राइवेट
हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने रचाई दुबारा शादी, वेडिंग ​थी प्राइवेट
Share:

दुनिया के लोकप्रिय सिंगर जस्टिन बीबर और मॉडल हैली बाल्डविन ने दोबारा शादी की है. दोनों ने शादी की पहली सालगिरह के मौके पर दोबारा शादी (पहले कोर्ट मैरिज) करके फैंस को चौंका दिया. 154 वीआईपी गेस्ट की मौजूदगी में दोनों ने शादी की। इस मौके पर दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे. दरअसल पिछले एक साल में दोनों की शादी पर कई तरह के सवाल उठ चुके हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन दोबारा शादी करके दोनों ने सभी अफवाहों को गलत साबित कर दिया है.

50 की उम्र में इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस ने की सगाई, सामने आईं तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हैली जहां व्हाइट वेडिंग गाउन में हैं तो वहीं ब्लैक टक्सीडो में जस्टिन नजर आ रहे हैं. दोनों ने इससे पहले कोर्ट मैरिज की थी। हालांकि अब दोनों ने पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की है. दोनों की इस प्राइवेट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.दोनों की ये प्राइवेट वेडिंग South Carolina में हुई.

पूनम पांडे के सेक्सी वीडियो ने ढहाया कहर, फैंस की रातें हुई रंगीन

कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर ने पिछले साल नवंबर के महीने में अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से शादी की थी. ये कोर्ट मौरिज थी. जस्टिन बीबर ने लंबा पोस्ट लिखकर इस खबर की पुष्टि की थी. जस्टिन ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'मैं कुछ भी कहने से पहले थोड़ा इंतजार करना चाहता था लेकिन बातें जल्दी फैलती हैं इसलिए, सुनो हैली, मुझे तुमसे जुड़ी हर चीज से प्यार है. मैं तुम्हारे हर पहलू को जानने और उसे प्यार करने के लिए पूरी जिंदगी भर के लिए कमिटेड हूं.''जस्टिन साल 2016 से हैली को डेट कर रहे थे. हैली के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. फिर अचानक खबर आई कि उन्होंने सगाई कर ली. इससे पहले जस्टिन बीबर सेलेना गोमेज के साथ रिलेशनशिप में थे. बता दें 2010 में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता समाप्त हो गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ansiedade que não cabe no coração, parece que não é real!! #BiebersWedding #haileybieber #justinbieber

A post shared by Larissa Lira (@beliebersbrasilbackup) on

कभी इस मेल सिंगर ने किया था सुष्मिता को डेट, अब बन चुका है किसी की पत्नी

हॉलीवुड एक्ट्रेस रूबी रोज की आगामी फिल्म 'बैट वुमेन' होगी धमाकेदार, ​जानिए क्यो करवाई इमरजेंसी सर्जरी

हॉलीवुड फिल्म जोकर पहले दिन कमा सकती है 80 मिलियन डॉलर, ये समुदाय कर सकता है थियेटर्स पर गोलाबारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -