जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के परिवार में जुड़ा ये नया सदस्य
जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के परिवार में जुड़ा ये नया सदस्य
Share:

कुछ महीने पहले मशहूर हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने अमेरिकी मॉडल और अपनी गर्लफ्रेंड हैली बाल्डविन से शादी की है. शादी के बाद से ही ये दोनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में इस स्टार जोड़ी ने अपने परिवार के एक नए सदस्य से परिचय कराया है. जी हाँ... उनके इस ने सदस्य का नाम ऑस्कर बीबर है. आपको बता दें ये कोई व्यक्ति नहीं बल्कि एक प्यारा सा कुत्ता है.

image

जी हाँ... ऐसा बताया जा रहा है कि हैली बाल्डविन ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बीबर के नए कुत्ते की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. इस वीडियो को हैली बाल्डविन ने कुत्ते को बिस्तर पर घुमते हुए और बीबर के ऊपर खेलते हुए फिल्माया है. वहीं उन्होंने एक और फोटो शेयर की थी जिसमे ऑस्कर बाल्डविन के साथ लेटा नजर आ रहा है.

image

इसके साथ ही ‘सॉरी’ की सिंगर ने अपने इस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर किया है जिसमें ऑस्कर एक छोटे पिंजरानुमा जगह में विस्तर पर लेटा है, उसके बगल में डॉगफुड से भरी कटोरी और पानी रखा हुआ है और वह जिस मैट पर सो रहा है, उस पर ‘मैरी क्रिसमस फॉम आस्कर’ लिखा हुआ है. वैसे ऑस्कर दिखने में बेहद ही क्यूट हैं और अब सभी जगह हैली और जस्टिन के घर आए इस नन्हे और क्यूट से मेहमान की चर्चा हो रही हैं.

image

इस हॉलीवुड सिंगर ने खुद के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान

सर्जरी के बाद इतना बिगड़ गया इस एक्ट्रेस का चेहरा, हो गया ऐसा हाल

खत्म हुई वंडर वूमन 1984 की शूटिंग, अभिनेत्री ने लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -