सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए 'जंतर-मंतर' पर हुआ कैंडल मार्च, बहन प्रियंका का झलका दर्द
सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए 'जंतर-मंतर' पर हुआ कैंडल मार्च, बहन प्रियंका का झलका दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) का मृत शरीर 14 जून 2020 में उनके बांद्रा स्थित आवास से बरामद हुआ था। तभी से उनके प्रशंसक अभिनेता को इन्साफ दिलवाने के लिए सोशल मीडिया में मुहिम छेड़े हुए हैं। वहीं उनकी बहन भी आए दिन अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करती रहती हैं तथा अब उनकी बहन प्रियंका ने दिल्ली के जंतर मंतर पर हुए ”जस्टिस फोर सुशांत सिंह राजपूत” अभियान को रफ़्तार देने के लिए ऑर्गनाइस होने वाले ‘कैंडल मार्च’ में भाग लिया।

वही उनके साथ दिल्ली में सुशांत के सैंकड़ों प्रशंसकों ने भी इस मार्च में भाग लिया तथा सुशांत के लिए इन्साफ की मांग की। सुशांत की मौत के पश्चात् से उनके प्रशंसकों का एक बड़ा तबका निरंतर सीबीआई (CBI) से लेकर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) तक से उनकी मौत का सच बाहर लाने की अपील करता रहा है। लगभग डेढ़ वर्ष से प्रतिदिन ट्विटर पर ट्रेंड चला रहा है। इस मामले की तहकीकात अभी तक CBI के समीप पेंडिंग है।

वही जबसे अभिनेता सुशांत सिंह की मौत हुई है तबसे उनका परिवार एवं उनके प्रशंसकों द्वारा इस केस की तह तक जाने के लिए सोशल मीडिया पर अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में सुशांत की बहन प्रियंका ने भी अपने इंस्टा हैंडल से अपने दिवगंत मां तथा भाई (सुशांत) की तस्वीरों का कोलाज साझा करते हुए लिखा ‘कल का दिन बहुत भारी था। मुझे नहीं पता था कि मुझे कौन याद आ रहा है मां या सुशांत, मैं ऐसे और नहीं जी सकती। दिमाग की शांति के लिए मैं दिल्ली के जंतर मंतर पर होने जा रहे कैंडल मार्च का भाग बनूंगी।

करीना के बाद उनके मेड भी कोरोना पॉजिटिव, मलाइका और आलिया की भी रिपोर्ट आई सामने

पत्नी पत्रलेखा संग राजकुमार राव ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर कि हैरत में पड़े फैंस

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -