रिलीज़ हुआ जस्टिस लीग का अंतिम ट्रेलर
रिलीज़ हुआ जस्टिस लीग का अंतिम ट्रेलर
Share:

ज़ैक स्नाइडर की जस्टिस लीग" के अंतिम ट्रेलर को रिलीज़ किया जा चुका है। इस ट्रेलर में महाकाव्य सुपरहीरो फिल्म, डार्कसीड और पृथ्वी के लिए उसकी अंतिम योजनाओं की अधिक खलनायक का पता चलता है। ट्रेलर ढाई मिनट का है और इससे पहले कि हमने देखा है कि डार्कसीड के अधिक फुटेज का पता चलता है। जबकि स्टेपनेवुल्फ़ ज़ैक स्नाइडर के जस्टिस लीग के मुख्य खलनायक बने हुए हैं, डार्कसेड द एवेंजर्स में स्टेपेनवुल्फ़ के लोकी की तरह थानोस है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब भी यह देखना बाकी है कि ये फिल्म अपने 4 घंटे के समय में अपने दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं। हम बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से अब तक इसके कई सारे लोगों के द्वारा देखा जा चुका है, इतना ही जस्टिस लीग के इस अंतिम ट्रेलर को बहुत ही पसंद किया जा रहा है। 

लेकिन अच्छी बात तो वो होगी जब ये फिल्म रिलीज़ हो जाएगी और तब यह देखा जाएगा कि इस फिल्म को देखने के लिए कितने दर्शकों की भीड़ उमड़ सकती है। बेटमैन और जस्टिस लीग के पहले रिलीज़ हुए भाग को भी फैंस के द्वारा बहुत ही सराहा गया था। इतना ही नहीं इस फिल्म ने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी। 

वेतनभोगियों पर पड़ी कोरोना की मार, महामारी के दौरान बंद हुए 71 लाख लोगों के PF अकाउंट

पेट्रोल-डीजल पर टैक्स से सरकार को कितनी कमाई ? संसद में खुद बताई सच्चाई

क्या पेट्रोल-डीजल GST के अंदर लाने जा रही मोदी सरकार ? वित्तमंत्री सीतारमण ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -