Festive offer का उठाए लाभ मात्र 999 रु की कीमत में घर लाएं ये बाइक
Festive offer का उठाए लाभ मात्र 999 रु की कीमत में घर लाएं ये बाइक
Share:

पूरे देश में इस समय फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है जिसकी तैयारियां अभी शुरू हो रही हैं. पिछले 10 महीने से मंदी की मार झेल रहे ऑटो सेक्टर को इस बार दिवाली से काफी उम्मीदें हैं. कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कई अच्छे ऑफर्स अभी से पेश कर रही हैं. साथ ही बजाज ऑटो ने भी अपने ग्राहकों के एक खास ऑफर लेकर आया है.

मंदी की मार से ऑटो सेक्टर हलकान, वाहनों की बिक्री में तेज गिरावट

इस बार ऐसे ग्राहकों को बजाज ऑटो ने टारगेट किया है जो एक नई बाइक खरीदना तो चाहते हैं लेकिन डाउन पेमेंट न हो पाने की वजह से बाइक खरीद नहीं पाते. कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल बाइक नई CT100 सबसे कम डाउन पेमेंट का ऑफर पेश किया है. ऑफर के तहत ग्राहक सिर्फ 999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर बाइक खरीद सकते हैं और बाकी की बची रकम को आसान EMI में पे कर सकते हैं. कंपनी को उम्मीद है इस ऑफर से बिक्री में इजाफा होगा और उन ग्राहकों को भी सहूलियत होगी जिनके पास डाउनपेमेंट के लिए पैसे नहीं होते.

भारत में TVS Star City Plus का स्पेशल एडिशन हुआ पेश, ये है अन्य खासियत

अगर बात करें इंजन की तो नई CT110 में नया 115cc का इंजन लगा है जो 8.6PS की पावर और 9.81Nm का टॉर्क देता है. इतना ही नहीं यह इंजन 4 स्पीड गियर से लैस है. कंपनी का दावा है कि नई बाइक बेहतर राइड क्वालिटी, दमदार परफॉरमेंस के साथ बेहतरीन माइलेज देगी. कीमत की बात करें तो नई CT110 के किक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 37,997 रखी है. जबकि इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 44,480 रुपये रखी है. नई CT110 अब तीन रंगों में उपलब्ध है जिसमें, मैट ऑलिव ग्रीन विथ येलो, ग्लोब ईबोनी ब्लैक विथ ब्लू और ग्लॉस फ्लेम रेड विथ ब्राइट रेड कलर शामिल है.

इन पावरफुल बाइक का नही है कोई जवाब, आप भी नही हटा पाएंगे नजर

Honda Activa 125 BS6 होगी कई सुविधा से लैस, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

TVS RTR 160 से Suzuki Gixxer कितनी है अलग, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -