इस तरह आएगी आपके पास भी बेशुमार धन-दौलत
इस तरह आएगी आपके पास भी बेशुमार धन-दौलत
Share:

धन एक ऐसी समस्या है, जो आज के समय में हर इंसान के जीवन में देखने को मिलती है। जिसको देखो वही धन के अभाव से परेशान है। खास बात तो यह है कि वह इस समस्या को खत्म करने का लाख प्रयास करता है। लेकिन यह समस्या एक ऐसी समस्या है, जो इतनी आसानी से खत्म नहीं होती। अगर आप भी धन जैसी समस्या से परेशान हैं, तो यहां पर आज हम आपको इसी समस्या के समाधान के लिए कुछ ऐसी बातें बता रहें हैं, जिसे अगर आप अपने जीवन में अपनायेंगे या करेंगे तो निश्चित ही आपके जीवन से इस समस्या का अंत होगा।

घर के दक्षिणी-पक्षिमी दिशा में हनुमान जी के पंचमुखी स्वरुप या मूर्ति को लगाएं। हर रोज संभव ना हो तो घर के सभी सदस्य मिलकर मंगलवार को हनुमान जी की पूजा अवश्य करें।

घर के उत्तरी दिशा में पानी से भर हुआ मटका या सुराही रखें। मटके या सुराही के पानी को हर रोज बदलें। एक बात का खासतौर पर ध्यान रखें कि ये कभी खाली ना हो पायें।

घर के सदस्य जहाँ सबसे अधिक रहते हैं, उस जगह पर ताम्बें, चाँदी या लकड़ी से बने हुए पिरामिड को रखें। ऐसा करने से घर में धन का प्रवाह तेजी से होता है।

घर के मुख्य द्वार पर धन की देवी लक्ष्मी और धन के देवता कुबेर की फोटो अवश्य लगानी चाहिए। ऐसा करने से घर में धन का प्रवाह तेज हो जाता है।

अगर आपके घर में ज्यादा तनाव की स्थिति बनी रहती है, तो भगवान विष्णु के मत्स्य अवतार, कच्छप के रूप को घर में रखें।

अगर आपके घर भी बना है शौचालय तो जरा ध्यान से पढ़ें इस खबर को

रसोई घर में इन कामों को करने से छाने लगती है कंगाली

इन उपायों को अपनाकर धन की समस्या से पाएं मुक्ति

आपका घर निर्धारित करता है आपकी आर्थिक स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -