बालों की सारी समस्याएं बस एक ही काम से करें खत्म
बालों की सारी समस्याएं बस एक ही काम से करें खत्म
Share:

बालों की समस्या से आज के समय हर कोई परेशान है सभी लोग कई समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए न जाने कितने प्रकार के ट्रीटमेंट अपनाते हैं और इससे आपका समय तो खराब होता ही है साथ ही पैसा भी बर्बाद होता है। इस ट्रीटमेंट से जरूरी तो नहीं की आपको हर बार सफल इलाज ही मिलें कई बार इसके साईड इफेक्ट भी देखने को मिलते हैं। अगर आप भी अपने बालों की समस्या से परेशान है तो कम खर्च के साथ घर पर ही इससे छुटकारा पा सकते हैं।

अगर आप अपने बालों की लंबाई से परेशान हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं इसके लिए आपको कुछ ऐसा करना है जिससे आपके बालों को प्रोटीन और न्यूट्रिशन मिलें इससे आपके बाल लंबे होना शुरू हो जाएंगे। इसके लिए आपको कुछ नहीं बस अपने सिर की तेल मालिश करना है। इसके लिए आप किसी भी तरह के तेल का प्रयोग कर सकते हैं।

बाल झड़ने की भी समस्या से कई लोग परेशान रहते है इसके लिए जरूरी है कि आपके बाल मजबूत रहें। और इसके लिए जरूरी नहीं की आप बाहर के प्रोड्क्ट का इस्तेमाल करें। इस समस्या के छुटकारे के लिए आपको बस आलमंड ऑयल, कैस्टर ऑयल और ऑलिव ऑयल से बालों की मालिश करनी होगी और आपकी परेशानी खत्म हो जाएगी।

बालों में फंगल जैसी समस्या भी देखी जाती है और शायद हो सकता है कि आप भी इस प्रकार की समस्या से परेशान भी हों जिसके कारण सिर में डैंड्रफ व जूं हो जाते है। इस प्रकार की समस्या से छुटकारा पाने के लिए आपको सिर्फ तेल मालिश करना होगा।

कोयले के इस्तेमाल से पायें चमकती त्वचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -