'उन्हें फोड़ने के लिए बस एक पिन काफी है', उद्धव ठाकरे ने शिंदे पर बोला हमला
'उन्हें फोड़ने के लिए बस एक पिन काफी है', उद्धव ठाकरे ने शिंदे पर बोला हमला
Share:

मुंबई: मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने आश्चर्य जताया कि क्या महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट के मंत्रियों के खिलाफ लगाए जा रहे इल्जामों के पीछे बीजेपी का हाथ है। यह आरोप ऐसे समय में लगे हैं जब शिंदे बीजेपी की सहायता से ही प्रदेश में शासन कर रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे एवं उनके खेमे के विधायकों द्वारा पोस्टरों पर शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की तस्वीरों का उपयोग किए जाने पर भी कटाक्ष किया तथा कहा कि उन्हें उद्धव क्लिक किया था। शिंदे पर हमला बोलते हुए ठाकरे ने कहा, 'उनके पास तस्वीरों का उपयोग करने का दिमाग भी नहीं है तथा वे प्रदेश पर शासन कर रहे हैं।'

उन्होंने शिंदे और अपने वफादार विधायकों का जिक्र करते हुए कहा, 'ऐसे बुलबुले (शिवसेना के बागी विधायक) लंबे वक़्त तक नहीं रहते, उन्हें फूटने के लिए बस एक पिन की आवश्यकता होती है।' साथ ही विधान परिषद में एमएलसी ठाकरे ने कुछ मंत्रियों पर घोटालों में लिप्त होने का आरोप लगाया। पूर्व सीएम ने पूछा, 'हर दिन घोटाले होते हैं। कुछ नैतिकता होनी चाहिए। मैंने एक मंत्री को बर्खास्त किया। तो क्या सभी घोटालेबाजों ने अपना घोटाला छिपाने के लिए पाला बदल लिया है? हम इन बुलबुले (शिंदे गुट के बागी विधायक) को फोड़ देंगे। मगर क्या बीजेपी इन बुलबुलों को फोड़ने के लिए एक पिन का उपयोग कर रही है क्योंकि जिस प्रकार से भ्रष्टाचार सामने आ रहा है, वे उन्हीं मंत्रियों (शिंदे गुट के) से संबंधित हैं।

उन्होंने कहा कि नए वर्ष में कभी भी चुनावों का ऐलान किया जा सकता है तथा बागी विधायकों को अगला चुनाव बीजेपी के टिकट पर नहीं लड़ने की चुनौती दी। विपक्षी सदस्यों ने मुख्यमंत्री शिंदे के इस्तीफे की मांग की थी। यह तब हुआ था जब वह पिछली एमवीए सरकार में मंत्री थे, तब निजी व्यक्तियों को झुग्गी-झोंपड़ियों के लिए जमीन आवंटित करने के सिलसिले में उनके द्वारा लिए गए फैसले लिए गए थे। इसी प्रकार, उन्होंने पिछली प्रदेश सरकार में मंत्री रहते हुए एक निजी व्यक्ति के पक्ष में चराई के लिए आरक्षित भूमि के कब्जे के 'नियमितीकरण' के आदेश में अनियमितता का इल्जाम लगाते हुए मंत्री अब्दुल सत्तार का इस्तीफा मांगा।
 

'आप लिख कर रख लीजिए आगे भी महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ेगा', PK का आया बड़ा बयान

राहुल को राम बताने वाले बयान पर अब सलमान खुर्शीद ने दी ये सफाई

देश का सबसे 'भ्रष्ट परिवार' है गांधी परिवार, 3 सदस्य जमानत पर बाहर - गौरव भाटिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -