'जुरासिक वर्ल्ड' फैंस के लिए Good News, एक दिन पहले रिलीज़ होगी फिल्म
'जुरासिक वर्ल्ड' फैंस के लिए Good News, एक दिन पहले रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

इन दिनों तो बॉक्सऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मे धमाल मचा रही हैं. पहले एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर ने शानदार कमाई कर बॉक्सऑफिस पर कई नए रिकार्ड्स बना लिए. इसके बाद डेडपूल ने रिलीज़ होकर अच्छी कमाई की और अब एक और हॉलीवुड फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर अपना कब्ज़ा करने आ रही हैं. हम बात कर रहे हैं मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड' की. जुरासिक वर्ल्ड फिल्म के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं.

वो खुशखबरी ये हैं कि पहले ये फिल्म भारत में 8 जून को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब ये तय तारीख से एक दिन पहले ही रिलीज़ हो रही हैं. जी हाँ... यानी अब जुरासिक वर्ल्ड 8 जून नहीं बल्कि 7 जून को ही रिलीज़ होगी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी हैं. उन्होंने बताया कि, अब जुरासिक वर्ल्ड 7 जून को रिलीज़ होगी.

कुछ दिन पहले ही जुरासिक वर्ल्ड का शानदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसने काफी धमाल मचाया था. दर्शको को फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद आया था और ट्रेलर देखने के बाद से ही उनका फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया था. इस बार जुरासिक वर्ल्ड में डायनासोर और इंसानों के बीच खतरनाक लड़ाई देखने को मिलेगी जो इस फिल्म का रोमांच और ज्यादा बड़ा देगी. जुरासिक वर्ल्ड में एक्टर क्रिस प्रैट मुख्य रोल में नजर आएँगे. प्रैट के साथ फिल्म में जेफ गोल्डब्लम, ब्राइस डलास हॉवर्ड और इयान मैल भी नजर आने वाले है.

जुरासिक वर्ल्ड फिल्म अपने फैंस के लिए एक तरह से कीमती तोहफा लेकर आई हैं. ये फिल्म विदेशो से पहले भारत में ही रिलीज़ हो रही हैं. भारत में जुरासिक वर्ल्ड 7 जून को रिलीज़ होगी वही अमेरिका में ये पुरे दो हफ्ते के बाद यानी 22 जून को रिलीज़ होगी.

करीना ने पहनी इतनी वल्गर ड्रेस, सैफ बोले- 'जाओ जल्दी कपड़े बदल कर आओ'

आखिर किसका बच्चा है अबराम? कहा गया था शाहरुख़ के बड़े बेटे का लवचाइल्ड

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -