The Lost World की याद दिला देगा Jurassic World: Fallen Kingdom का ये ट्रेलर
The Lost World की याद दिला देगा Jurassic World: Fallen Kingdom का ये ट्रेलर
Share:

कुछ समय पहले ही हॉलीवुड फिल्म 'Jurassic World: Fallen Kingdom' का पहला ट्रेलर आ चूका था जो काफी रोमांचित रहा. इसके बाद हाल ही में इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी सामने आया है जिसमे खतरनाक डायनासौर बताये गए हैं. इस ट्रेलर में काफी सारे मिक्स एक्शन सीन है जिन्हे आप देख सकते हैं. पहले के ट्रेलर में कुछ फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया था वही दूसरी ओर कुछ दर्शकों को ये ट्रेलर बेहद पसंद आया और तारीफ भी की गयी हैं.

फिल्म के निर्माता JA Bayona कहा था कि प्रोमो केवल फिल्म के पहले 50 मिनट से दृश्य दिखाता है, लेकन प्रोमो में जो दिखाए गए हैं उससे भी कई अजदा सीन इस फिल्म में जुड़े हुए हैं. अब एक नया ट्रेलर है जो सुपर बाउल के दौरान बाहर आया है वो काफी दिलचस्प है जो आपको भी पसंद आयेगा. ये फिल्म साल 2015 में आयी Jurassic World का सीक्वल है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. Owen Grady (Chris Pratt) का शानदार दृश्य है जो काफी डरवाना है और वाकई रोमांचक भी.

फिल्म के ट्रेलर में आप देख ही सकते हैं जब मॉन्स्टर घर में आता है तो सीन कितना खतरना और दिलचस्प रहा होगा. आप सोच ही सकते है डायनोसौर जब आपके कमरे में घुस आये तो क्या हाल होता होगा. फिल्म वाकई दिलस्चप होने वाली है और काफी रोमांचक भी जिसे आप बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे. तो चलिए आपको बता देते हैं ये ट्रेलर और साथ ही बता दे ये फिल्म जून में रिलीज़ होने को पूरी तरह तैयार है.

Trailer : बेहतरीन स्टंट्स के साथ दिखे 'Ethan Hunt'

इस दिन होगी UK में Solo: A Star Wars Story आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -