बड़े पर्दे पर अब होगा डायनासोर्स का कब्ज़ा, इस दिन होगी जुरासिक वर्ल्ड रिलीज़
बड़े पर्दे पर अब होगा डायनासोर्स का कब्ज़ा, इस दिन होगी जुरासिक वर्ल्ड रिलीज़
Share:

पिछले कुछ दिनों से भारतीय बॉक्सऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में शानदार कमाई कर रिकार्ड्स अपने नाम करने वाली फिल्म 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' ने तो रिलीज़ के पहले दिन से ही धमाल मचा रखा हैं. लेकिन अब इस फिल्म को टक्कर देने जल्द ही एक और हॉलीवुड फिल्म आने वाली हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' की.

जुरासिक वर्ल्ड साल की सबसे एपिक एक्शन-एडवेंचरस फिल्म हैं जिसका काफी समय से दर्शकों को देखने का इंतजार हैं. अब ये फिल्म रिलीज़ होकर दर्शकों के सामने आने को पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म जुरासिक वर्ल्ड यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया के बैनर तले बनी है.

भारत में 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' 8 जून को रिलीज़ होने वाली हैं. जी हाँ... और आपको बता दें भारत में ये फिल्म अमेरिका से पुरे दो हफ्ते पहले रिलीज़ हो रही हैं. फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' जुरासिक वर्ल्ड की अगली फिल्म हैं.

भारत में फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' 2300 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने वाली हैं. भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में ये फिल्म रिलीज़ को तैयार है. इस फिल्म के निर्देशक जेए बायोना हैं. अब तो सभी को इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

कभी जूता बेचता था दुनिया का सबसे हैंडसम अभिनेता, 2 बार जीत चुका हैं ऑस्कर

सोने के मोतियों से बना गाउन पहनकर इवेंट में पहुंची प्रियंका, ड्रेस बनाने में लगे 250 घंटे

Met Gala 2018 : सबसे सेक्सी और सुंदर नजर आई Blake Lively

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -