इंसान और डायनासोर की भयानक जंग के साथ जुरासिक वर्ल्ड-2 का तीसरा ट्रेलर रिलीज़
इंसान और डायनासोर की भयानक जंग के साथ जुरासिक वर्ल्ड-2 का तीसरा ट्रेलर रिलीज़
Share:

हॉलीवुड की शानदार एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म का 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम' का हाल ही में नया ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. बता दें ये फिल्म का तीसरा ट्रेलर है, इससे पहले के दोनों ट्रेलर दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किए थे. फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम' का ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

ट्रेलर देखकर आप कह सकते है कि इस बार फिल्म में डायनासोर्स का डर आपके जहन में बस जाएगा. इस बार फिल्म में आप सभी को डायनासोर और इंसानों के बीच की खतरनाक लड़ाई देखने को मिलने वाली है. फिल्म का ट्रेलर जैसे ही रिलीज़ किया गया ये तुरंत ही यूट्यूब पर वायरल हो गया. इस फिल्म के डायरेक्टर जे.ए. बेयोन है. इस फिल्म को और ज्यादा रोमांचित बनाने के लिए डायरेक्टर ने फिल्म में एक्शन सीन्स पर काफी ज्यादा काम किया है.

फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते है इस बार डाइनोसॉर्स पहले से भी ज्यादा खतरनाक और विनाशकारी दिख रहे है. इस फिल्म की कहानी डायनासोर और उनके चंगुल में फंसे लोगों की है. फिल्म के ट्रेलर काफी ज्यादा दिलचस्प है और इसे देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म देखने में कितनी रोमांचित होगी. बता दें ये फिल्म 8 जून को भारत और अमेरिका में दो हफ्ते बाद यानी 22 जून को रिलीज होगी.

कॉमेडी और एक्शन से भरपूर 'डेडपूल 2' का ट्रेलर रिलीज़

अब हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं बाहुबली?

इन्हे कहा गया है दुनिया की सबसे सेक्सी और परफेक्ट फिगर वाली महिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -