डाइनोसॉर की फ़ौज फिर करेगी धरती पर मौज
डाइनोसॉर की फ़ौज फिर करेगी धरती पर मौज
Share:

जुरासिक पार्क जैसी फिल्मो से बच्चों में क्रेज पैदा करने वाली जुरासिक पार्क सीरीज 'जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम' का टीजर रिलीज हो चुका है. जुरासिक सीरीज की फिल्मों की तरह ही इस बार भी इंसानों को अपने हाथों से बनाए गए डाइनोसॉर से बचना है जो पहले से ज्यादा खतरनाक, आदमखोर और आक्रामक हो चुके हैं और किसी भी कीमत पर इंसानों को बख्शने के मूड में नहीं हैं.

'जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम' को जे.ए. बेयोन ने डायरेक्ट किया है. ‘जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम’ में जेफ गोल्डब्लम, क्रिस प्रैट, ब्राइस डलास हॉवर्ड और इयान मैलकम लीड रोल में हैं. 'जुरासिक वर्ल्ड' के पहले पार्ट में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भी बड़े रोल में थे जिसे कोलिन ट्रेवेरो ने डायरेक्ट किया था, जिसने दुनिया भर में 1.6 अरब डॉलर की कमाई की थी.

टीजर में फिल्म के हीरो क्रिस प्रैट चिल्लाते हुए आ रहे हैं "रन...रन...रन...' उनके दोस्त उन्हें हक्के-बक्के चिल्लाते हुए देख रहे हैं. जैसे ही उनकी समझ में बात आती है तो उनकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. छोटे-बड़े और विशाल डायइनोसॉर की फौज देख सारे छिप जाते हैं, और टीजर इशारा कर जाता है कि फिल्म में इस बार भी इंसान और डाइनोसॉर के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. 'जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम' का ट्रेलर 8 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. भारतीय फैन का क्रेज देखते हुए और यहां के बाजार का महत्व समझते हुए 'जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम' के निर्माताओं ने इस फिल्म को भारत में 8 जून, 2018 को रिलीज करने का फैसला किया है जबकि अमेरिका में ये फिल्म 22 जून को रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी लव लाइफ को लेकर बंदगी ने दिया बड़ा बयान

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2018 के नतीजे, जानें किसने मारी बाज़ी

जिंदगी के सबसे बेहतरीन दौर में हूं- अदनान सामी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -