साल 2025 तक इस राशि में विराजमान रहेंगे गुरु, चमकेगी किस्मत

साल 2025 तक इस राशि में विराजमान रहेंगे गुरु, चमकेगी किस्मत
Share:

1 मई को गुरु ने वृषभ राशि में प्रवेश किया था तथा 3 मई को देवगुरु बृहस्पति वृषभ में ही अस्त हो गए थे. तत्पश्चात, देवगुरु बृहस्पति पूरे 1 वर्ष पश्चात् वर्ष 2025 में 14 मई को बुध की राशि मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह को बहुत शुभ माना जाता है. गुरु देवता को भाग्य, धन और ऐश्वर्य का कारग्रह माना जाता है. तो आइए आपको बताते हैं कि देवगुरु बृहस्पति के वृषभ राशि में विराजमान रहने से किन राशियों को अगले 1 वर्ष लाभ होगा.

मेष राशि:-
गुरु के गोचर से मेष वालों की स्थिति एकदम बदल जाएगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आकस्मिक लाभ की संभावना बन रही है. धन बचाने में कामयाब रहेंगे. कार्यक्षेत्र में मान सम्मान पाएंगे. कोई अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है. 

कर्क राशि:-
गुरु का राशि परिवर्तन कर्क वालों के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है. तरक्की के योग बन रहे हैं. किसी नए कार्य का आरम्भ कर सकते हैं. कारोबारियों के लिए ये समय अच्छा माना जा रहा है.

सिंह राशि:-
गुरु का गोचर सिंह वालों के लिए अनुकूल माना जा रहा है. कारोबारियों को इस वक़्त लाभ हो सकता है. नौकरी में अच्छी तरक्की के योग बन रहे हैं. पैतृक संपत्ति लाभकारी साबित हो सकती है.

कन्या राशि:-
गुरु गोचर कन्या वालों के लिए अच्छा माना जा रहा है. इस वक़्त भाग्य का साथ मिलेगा. सभी इच्छाएं पूरी होंगी. नौकरी की वजह से विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. 

कब से शुरू हो रहा है चातुर्मास? जानिए इससे जुड़ी जरुरी बातें

शुरू होने वाला है चातुर्मास, भूलकर भी न करें ये 6 गलतियां

पैसों से जुड़ी ये आदत कभी नहीं होने देती है इंसान को अमीर, आज ही छोड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -