फ्लाइट में जायरा से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तर
फ्लाइट में जायरा से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तर
Share:

मुंबई- फिल्म दंगल में  अपने अभिनय से चर्चा में आयी एक्ट्रेस जायरा वसीम से फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ के आरोपी को मुंबई पुलिस ने कल देर रात गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दे कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी विकास सचदेवा (39) को सोमवार सुबह कोर्ट में पेश करेंगी. 

गौरतलब है कि शनिवार देर रात जायरा दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में थी. और इस सफर के दौरान एक व्यक्ति ने उनसे छेड़छाड़ की. जिसके बाद 17 साल की जायरा ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में रोते हुए कहा कि विस्तारा एयरलाइंस में पिछली सीट पर बैठा अधेड़ 5-10 मिनट तक उनके कंधे, पीठ और गर्दन पर पैर रगड़ता रहा. साथ ही जायरा बोलीं- विस्तारा के क्रू ऐसे रखेंगे लड़कियों का ख्याल? जायरा ने बताया कि मैं फ्लाइट में दिल्ली से मुंबई आ रही थी. और मेरे ठीक पीछे एक अधेड़ शख्स था. उसने मेरे ढाई घंटे के सफर को भयानक बना दिया. मैं फोन पर रिकॉर्ड करना चाहती थी, लेकिन रोशनी कम थी. मैंने पहले सोचा कि यह ट्रबुलेंस की वजह से है. यह अगले 5-10 मिनट तक चलता रहा. वह मेरे कंधे पर पैर रगड़ता रहा. मेरी पीठ और गर्दन पर पैर फेर रहा था. यह नहीं होना चाहिए था. मैं बहुत परेशान हूं... विस्तारा एयरलाइंस के बेहतरीन क्रू सदस्यों के लिए तालियां. क्या इस तरीके से आप लड़कियों का ख्याल रखेंगे? किसी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए.


इस घटना पर फोगाट बहनो ने जायरा को सन्देश दिया
फोगाट बहनें बोलीं- रियल लाइफ में भी धाकड़ बनो
गीता फोगाट ने कहा जायरा के साथ जो हुआ, वह शर्मनाक है. अगर मैं उसकी जगह होती तो रोना उसे पड़ता, जिसने ऐसी हरकत की है. वहीं बबीता फोगाट ने कहा कि लड़कियां मजबूत बनें. ऐसी हरकत करने वालों को थप्पड़ जड़ें. दोबारा हरकत नहीं करेगा। जायरा रियल लाइफ में धाकड़ बनो.

बता दे कि जायरा ने अपनी सीट के आर्मरेस्ट पर रखे पैर का फोटो भी शेयर किया है. इसी बीच, विस्तारा एयरलाइंस ने जायरा से माफी मांगते हुए कहा कि किसी यात्री का ऐसा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वही महाराष्ट्र महिला आयोग ने डीजीसीए को क्रू सदस्यों की भूमिका की जांच का आदेश दिया है. साथ ही नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने विस्तारा से रिपोर्ट मांगी है. और एयरलाइंस ने प्राथमिक जांच रिपोर्ट डीजीसीए को सौंप दी है.

जयपुर में होगा ’गुरू-शिष्य’ संवाद

पीएम मोदी ने की कश्मीरी युवा की सराहना

रेलमंत्री का आधी रात में रेलवे स्टेशन का दौरा

मैला ढोने वाली महिलाओं ने दिखाया आक्रोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -