'जुनूनियत' अब समय से पहले.....
'जुनूनियत' अब समय से पहले.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट जिन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से सभी को मंत्रमुग्ध किया हुआ है. अभिनेता पुलकित सम्राट 2014 में श्वेता रोहिरा के साथ में शादी के बंधन में बंधे थे व अभी इन दोनों की ही राहे जुदा हो गई है. अभी ऐसा सुनने में आ रहा है की बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट अभिनेत्री यामी गौतम के साथ में नजर आ रहे है। यह दोनों अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'जुनूनियत' है.

इसमें अपने प्यार के बीज बोते हुए नजर आने वाले है. तथा अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था. सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'जुनूनियत' 24 जून को रिलीज होने के बजाय अब 17 जून को रिलीज होगी. फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने इसे बिना किसी कट के मंजूरी दे दी है.

फिल्म निर्देशक ने बताया, 'हम पहले से ही फिल्म के साथ तैयार थे. फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हुए हैं. फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है, इसलिए हमने इसे पहले ही रिलीज करने का फैसला लिया. गौरतलब है कि हमे यह जोड़ी पूर्व में भी फिल्म 'सनम रे' में काम करते हुए नजर आ चुकी है. जो कि काफी सफलतम रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -