नोटबंदी  से भविष्य में बाजार मजबूत होगा-  जूनियर ट्रम्प
नोटबंदी से भविष्य में बाजार मजबूत होगा- जूनियर ट्रम्प
Share:

दिल्ली: जूनियर ट्रम्प इन दिनों भारत में है और वे किसी राजनीतिक यात्रा पर नहीं बल्कि अपनी कंपनी के व्यापार विस्तार को लेकर भारत आए  हुए है. इसी साल जनवरी में दिल्ली-एनसीआर में 250 यूनिट वाले ट्रम्प टॉवर को लॉन्च किया गया है. जिसमें एक फ्लैट की औसत कीमत 7.5 करोड़ रुपये है.

भारत में नोटबंदी को लेकर जूनियर ट्रम्प ने  कहा कि नोटबंदी से रियल एस्टेट कारोबार को लांग टर्म में फायदा होगा. शॉट टर्म में इससे नुकसान हो सकता है, लेकिन इससे आखिरकार बाजार मजबूत होगा.ट्रम्प जूनियर ने कहा कि नोटबंदी से बाजार  प्रभावित जरूर हुआ है, लेकिन आखिरकार भविष्य में यह मजबूत होगा. उन्होंने कहा, इससे गंदे खि‍लाड़ी बाहर हो जाएंगे आप यदि गंदे डेवलपर को खत्म करना चाहते हैं तो अच्छों को फलने-फूलने देना होगा और बाजार अपने आप सफलता की ओर होगा.

ट्रम्प जूनियर ने कहा कि उनकी कंपनी को भारतीय बाजार में काफी लंबे समय से भरोसा रहा है. उन्होंने कहा, यह हमारे लिए बड़ा बाजार हो सकता है. हमारी सफलता की एक बड़ी वजह यह रही है कि हमने न सिर्फ लग्जरी की बात की है, बल्कि उसे पूरा करके दिया भी है. अब लोगों के पास ज्यादा पैसा है, वे सफल हैं तो उसी तरह की लग्जरी चाहते हैं.

जूनियर ट्रम्प के भारत दौरे के मायने

'ट्रंप टावर्स' के साथ भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर

किस फोन का इस्तेमाल करती है ये मशहूर हस्तियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -