एक तरफ़ा प्यार में अंधे छात्र ने अपनी सीनियर छात्रा को मारा चाकू

जयपुर : आज तक आपने किसी सीनियर की किसी जूनियर को परेशान करने की बात ही सुनी होगी लेकिन विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में पढ़ने वाले एक जूनियर छात्र ने अपनी सीनियर छात्रा पर क्लासरूम में चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद छात्र ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास भी क्या. तब तक छात्रा के चिल्लाने पर नजदीक के क्लासरूम में मौजूद छात्र दौड़कर वहां पर पहुंचे. उन्होंने खून से लटपट हालत में घायल छात्रा को संभाला और फिर उस आरोपी छात्र को धरदबोचा. और प्रताप नगर थाना पुलिस के सुप्रद कर दिया है केस की जांच कर रहे थानाप्रभारी सूर्यवीर सिंह राठौड़र ने बताया कि गिरफ्तार सिकंदर खान (22) डीडवाना, नागौर का है.

वह वीआईटी कॉलेज में मेकेनिकल सैकंड ईयर का स्टूडेंट है और जगतपुरा के एक पीजी हॉस्टल में ही रहता है. वहीं, हमले में घायल जीनत, टोंक जिले की है. वह इसी कॉलेज में बीटेक फोर्थ ईयर की स्टूडेंट है. मंगलवार दोपहर करीब 12:30 बजे कॉलेज में एक टीचर बर्थडे मनाया जा रहा था. दोपहर को कॉलेज परिसर में क्लासरूम में पार्टी चल रही थी. जिसमें काफी सारे स्टूडेंट मौजूद थे. वहां पर मौजूद छात्रा जीनत को सिकंदर नजदीक की क्लास में बातचीत का बोलकर ले गया. वहां दो छात्र लंच कर रहे थे. जिन्हें सिकंदर ने छात्रा से जरुरी बात करने के बहाने बाहर भेज दिया. इसके बाद उसने दरवाजा बंद कर दिया. सिकंदर ने छात्रा से उससे शादी करने की बात कही और बातचीत बंद करने का कारण पूछा.

जब छात्रा क्लास से बाहर जाने लगी तो सिकंदर ने बैग में छिपा रखा चाकू निकाला और छात्रा के पेट व गर्दन पर हमला कर दिया. बचाव की कोशिश में जीनत के हाथों, गाल, कंधे पर भी गहरे घाव हो गए है. वह जब क्लास से बाहर भागने लगी तभी सिकंदर ने उसकी पीठ में चाकू घोंप दिया. इसके बाद छात्रा जोर जोर से चीखते चिल्लाते हुए बाहर भागी. छात्रा की चीख सुनकर बहार मौजूद छात्र दौड़कर वहां पहुंचे, उन्होंने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया. वहीं, क्लास में मौजूद सिकंदर ने बैग में रखे पेट्रोल से भरी बोतल निकाली और खुद पर डाल लिया. वह माचिस से आग लगाने की कोशिश कर रहा था. तभी उसे वह अन्य मौजूद छात्रों ने पकड़ लिया. घटना के बाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने पर वह खुद की गलती पर रोने लगा.

Most Popular

- Sponsored Advert -