जूनियर ISSF वर्ल्ड चैंपियनशिप: मनु भाकर ने जीता गोल्ड, 16 वर्षीय इशा सिंह को मिला सिल्वर मेडल

नई दिल्ली: भारतीय निशानेबाजों ने पेरू में आयोजित हो रही जूनियर ISSF वर्ल्ड चैंपियनशिप में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. Tokyo Olympic में पदक से चूकने वाली मनु भाकर (Manu Bhaker) ने स्वर्ण पदक हासिल किया. उन्हीं के इवेंट में 16 वर्षीय इशा सिंह ने भी शानदार खेल दिखाते हुए रजत पदक जीता है.

पुरुषों रुद्रांक्ष पाटिल ने पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में बुधवार को रजत पदक अपने नाम किया. भारत की महिला स्कीट निशानेबाज गनीमत सेखों ने ISSF जूनियर विश्व चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीता. पाटिल ने आठ निशानेबाजों के फाइनल में 250.0 अंक बनाये और वह Tokyo Olympics के मेडल विजेता अमेरिका विलियम शानेर से पीछे रहे. पाटिल ने आठ निशानेबाजों के फाइनल में 250.0 पॉइंट बनाये और वह टोक्यो ओलिंपिक के पदक विजेता अमेरिका विलियम शानेर से पीछे रहे. 

वहीं, महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल में रमिता ने 229.1 पॉइंट्स के साथ कांस्य पदकल जीता. मेहुली घोष पांचवें और निशा कंवर आठवें नंबर पर रही. पुरुषों की दस मीटर एयर पिस्टल में भारत के नवीन चौथे, सरबजोत सिंह छठे और विजयवीर सिद्धू आठवें नंबर पर रहे. वहीं पुरुषों की स्कीट में भारत के राजवीर गिल, अभय सिंह सेखों और आयुष रूद्रराजू में से कोई भी फाइनल में जगह नहीं बना पाया.

2 दिन में तीसरे दिग्गज ने किया हॉकी से संन्यास का ऐलान

विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने छोड़ा IPL, पंजाब किंग्स को अधर में छोड़कर लौटेंगे स्वदेश

IPL 2021: कोलकाता और पंजाब में मुकाबला आज, जानिए हेड टू हेड में किसका पलड़ा रहा है भारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -