जापान की जूनियर हॉकी टीम पर तानी बन्दुक

नई दिल्ली : जापान और स्पेन के बीच हुए जूनियर हॉकी विश्व कप के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. मैच के बाद जूनियर जापान टीम जब होटल में आराम करने जा रही थी तब उस वक़्त कुछ सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी से जुड़े बदमाशो ने उनकी गाड़ी रोक दी और छोटी सी बात पर बहस होने पर उन बदमाशो ने जूनियर खिलाड़ियों के सामने बन्दुक तान दी.

सूत्रों के अनुसार जापान टीम ने इस घटना की जानकारी अपने उच्चायोग को दी. वही टीम के लाजिस्टिक की सहायता कर रहे अधिकारी ने कहा कि ‘जापानी खिलाड़ी और टीम अधिकारी हैरान थे और तनाव में दिख रहे थे. जब वे युवा चले गये और बस ने दोबारा चलना शुरू कर दिया तब उन्होंने राहत की सांस ली.’

बता दे कि शुक्रवार को जब जापान की टीम स्पेन से 1 – 4 से हारने के बाद अपने होटल लौट रही थी. तभी ये हादसा हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार समाजवाटी पार्टी के झंडे और हूटर वाली एक एसयूवी ने खुर्रम नगर के पास उनकी बस का पीछा करते हुए रोक दिया. भाग ले रही सभी टीमों को पुलिस सुरक्षाबल मुहैया कराया गया है लेकिन जापान की टीम का सुरक्षा दल भारी ट्रैफिक के कारण अलग हो गया था. स्थानीय पुलिस के मौके पर आने के करीब 20 मिनट बाद मामला निपटा. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -