यूपी में जूनियर डॉक्टरों ने की लैब टेक्नीशियन से मारपीट, धरने पर बैठे टेक्नीशियन
यूपी में जूनियर डॉक्टरों ने की लैब टेक्नीशियन से मारपीट, धरने पर बैठे टेक्नीशियन
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के गोरखपुर शहर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में सर्जरी के जूनियर चिकित्सकों ने एक बार फिर मारपीट की है. मंगलवार देर रात्रि 2:00 बजे के लगभग COVID-19 टेस्ट के नाम पर जूनियर डॉक्टरों ने लैब टेक्नीशियन वीरेंद्र मौर्या को बुरी प्रकार से मारा-पीटा है. लैब टेक्नीशियन का आरोप है कि सर्जरी की एक महिला डॉक्टर डिपार्टमेंट वार्ड में ही COVID-19 टेस्ट कराना चाह रही थी. इसके लिए जब उनसे कहा गया कि वह प्राचार्य से इसका आदेश करा लें. इस पर वह उत्तेजित हो गई, तथा जबरदस्ती टेस्ट कराने का दबाव बनाने लगी. 

साथ ही विरोध करने पर गाली भी दी. इसके साथ-साथ हॉस्टल से अन्य जूनियर चिकित्सकों को बुला लिया. जूनियर चिकित्सकों ने आते ही लैब टेक्नीशियन को बुरी प्रकार से मारा पीटा, तथा लैब में तोड़फोड़ भी किया. साथ-साथ फ़ोन भी तोड़ दिया. इसकी सुचना जैसे ही प्रातः अन्य लैब टेक्नीशियन को हुई वह विरोध में कामकाज बंद करते हुए प्राचार्य दफ्तर पर धरने पर बैठ गए.

इसके साथ ही सभी लैब टेक्नीशियन ने जूनियर चिकित्सकों के विरुद्ध नारेबाजी आरम्भ कर दी. तहरीर पर मेडिकल चौकी की पुलिस भी धरना स्थल पर पहुंच गई है. बीआरडी प्राचार्य डॉ गणेश कुमार ने बताया कि केस की सुचना है. केस की जांच कर कठोर कार्रवाई की जाएगी. इसी के साथ जूनियर टेक्नीशियन के विरुद्ध धरने पर बैठे चिकित्सकों को समझाया जा रहा है, साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच की जा रही है.

भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी सूचना

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित

इस राज्य में रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, सिनेमा हॉल और स्विमिंग पूल पर पाबंदी बरकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -