जूनियर चिरंजीवी सरजा का हुआ आगमन

जूनियर चिरंजीवी सरजा का हुआ आगमन

स्वर्गीय चिरंजीवी सरजा की मेघना राज पत्नी, ने गुरुवार 22 अक्टूबर को एक बच्चे को जन्म दिया है। हाल ही में, ध्रुव सरजा ने अपने बहनोई को अपने परिवार के भाई चिरंजीवी सरजा और मेघना राज्स बच्चे की नई कामरेड गिफ्ट की है। चिरंजीवी परिवार दुःख को दूर करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है और बच्चे का आगमन उन्हें बहुत आवश्यक ऊर्जा देता है।

ध्रुव सरजा ने पालने को उपहार में दिया है और उसे आश्चर्यचकित किया है, ध्रुव की एक दुकान में चांदी का पालना पकड़े एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। ध्रुव सरजा ने अपनी भाभी मेघना राज के करीबी सहभागी के रूप में अपने परिवार के साथ एक भव्य गोद भराई की मेजबानी की है। समारोह में ध्रुव, मेघना और चिरंजीवी के करीबी दोस्त भी शामिल हुए। उन्होंने चिरंजीवी सरजा की एक उच्च तस्वीर रखी है और समारोह के दौरान ली गई तस्वीरों में दिखाया गया है कि चिरंजीवी मेघना के बगल में खड़े थे।

बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ने के कारण, चिरंजीवी सरजा ने 7 जून, 2020 को अंतिम सांस ली। वह उस समय तीन महीने की गर्भवती थीं। उन्हें बेंगलुरु में उनके फार्महाउस में आराम करने के लिए रखा गया है। उस समय, जब चिरंजीवी परिवार, बैंगलोर सैंडलवुड उद्योग और उनके प्रशंसक अभी भी अपने नुकसान से उबर रहे हैं। उनके बेटे के आगमन की खबरें वास्तव में बहुत अपेक्षित आशा देती हैं और जश्न मनाने का एक शानदार कारण देती हैं।

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए प्रभास, दान करेंगे इतने करोड़

धर्मेंद्र ने इस तरह मनाया बेटे सनी का जन्मदिन

भाई के प्री-वेड‍िंग सेलिब्रेशन में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना और रंगोली