Video : ये है 'जूनियर बाबा रामदेव' इनके इस कारनामे के आगे रामदेव भी Fail
Share:

बाबा रामदेव का योग तो आप देख ही चुके है अब हम आपके लिए लेकर आए है 'जूनियर रामदेव' यानि आप कही इस बालक को रामदेव का ही बेटा मत समझ लेना. खबरों के मुताबिक आजकल सोशल मीडिया पर ‘जूनियर बाबा रामदेव’ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में एक बच्चा कई तरह की यौगिक क्रियाएं करते हुए दिख रहा है। ये क्रियाएं काफी मुश्किल हैं, जिसे बच्चा पलक झपकते ही आसानी से कर रहा है। इस बच्चे की इस प्रतिभा को देखकर इसे ‘जूनियर बाबा रामदेव’ कहा जा रहा है।

बता दें कि हमारे देश में बाबा रामदेव को योग का एक ब्रांड माना जाता है। जहां योग की बात होती है वहां बाबा रामदेव का ज़िक्र ज़रूर आता है। बाबा रामदेव न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी अपनी योग प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं। बाबा रामदेव के योग की लोकप्रियता हर उम्र के लोगों में देखी जा सकती है। यही ख़ासियत है उनके योग की, उसे छोटे बच्चे, जवान लोग और बुज़ुर्ग तक हर कोई कर सकता है।

वायरल हो रहे वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है। ये वीडियो मोबाइल फोन से बनाया हुआ लगता है। Whatsapp पर भी लोग इस वीडियो को एक दूसरे को भेज रहे हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि ये वीडियो कहां का है और वीडियो में दिख रहा बच्चा कौन है। बहरहाल, आइये हम आपको भी दिखाते हैं इस ‘जूनियर बाबा रामदेव’ का ये वायरल होता वीडियो....

  योग से स्वदेशी तक छा रहे बाबा रामदेवVideo : नशे की हालत में भाइयों ने किया बहन का ..पति की अजीब हरकतों के चलते पत्नी ने माँगा तलाक..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -