बिहार में 'जंगलराज रिटर्न्स', पत्रकार-पुजारी की हत्या पर BJP ने बोला हमला
बिहार में 'जंगलराज रिटर्न्स', पत्रकार-पुजारी की हत्या पर BJP ने बोला हमला
Share:

पटना: बिहार में सत्ता से बाहर होते ही बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। शुक्रवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा, बिहार में बीजेपी सरकार के हटते ही तेजी से अव्यवस्था फैल रही है। उन्होंने कहा, जिला पश्चिम चंपारण में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, मुजफ्फरपुर में एक कारोबारी के घर में दिन-दहाड़े लूट, जहरीली शराब से आज फिर 6 व्यक्तियों की मौत, इसके अतिरिक्त 10 एवं 11 अगस्त को दो पत्रकारों का गोली मारकर क़त्ल और बेतिया में एक पुजारी की गला रेत कर क़त्ल कर दिया गया। ये सभी घटनाएं बताती हैं कि बिहार में जंगलराज रिटर्न्स हो चुका है। उन्होंने कहा, पूरे बिहार में चोरी, स्नैचिंग, हत्या, बलात्कार, लूट का तांडव मचा हुआ है। बिहार में जंगल राज दोबारा आ गया है।

संबित पात्रा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी के वादे पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा, तेजस्वी यादव ने 2020 में बोला था कि हम आएंगे तो 10 लाख नौकरी देंगे। जब उनसे पूछा गया कि अब आप आ गए हैं तो 10 लाख नौकरी का क्या होगा? तो तेजस्वी यादव बोलते हुए दिखाई देते हैं कि देखिए अभी तो हम सीएम नहीं बने हैं, मैंने कहा था कि जब हम सीएम बनेंगे तब नौकरी देंगे। पात्रा ने कहा, बड़े दुख के साथ बोलना पड़ रहा है कि ये मैं की कहानी है, मतलब मैं बनूंगा तब होगा, हम से कुछ नहीं होगा। इसी परिवारवार के विरुद्ध बीजेपी सतत लड़ती रही है तथा आगे भी लड़ती रहेगी।

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोला। रेवड़ी कल्चर पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, आर्थिक तौर पर कमजोर वर्ग के लिए काम करना 'लाभ' के दायरे में आता है। फ्री का मतलब अल्पकालिक लाभ है। इससे केवल अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को लाभ होता है। 

'श्रीमान जी, इतने बेशर्म मत बनिए...', गिरिराज-तेजस्वी के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

महाराष्ट्र के 75 प्रतिशत मंत्रियों के खिलाफ चल रहे है आपराधिक केस, रिपोर्ट में हुआ हैरतंअगेज खुलासा

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, PM मोदी ने जाना हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -