बिहार में लौटा जंगलराज ! पत्रकार के बाद अब सरेआम गोली मारकर 'फौजी' की हत्या
बिहार में लौटा जंगलराज ! पत्रकार के बाद अब सरेआम गोली मारकर 'फौजी' की हत्या
Share:

पटना:  बिहार में सत्ता परिवर्तन होते ही जघन्य अपराधों में अचानक इजाफा देखने को मिला है। बीते 4-5 दिनों से राज्य से हर दिन लूट-हत्या और अन्य संगीन अपराधों की ख़बरें सामने आ रहीं हैं। इसी बीच आज गुरुवार को बिहार में एक ही दिन में गोली मारने की दूसरी घटना सामने आई है। आज यानि गुरुवार (18 अगस्त) को अपराधियों ने एक फौजी की गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है।

बताया जा रहा है कि ये फौजी ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहा था। घटना पटना के कंकड़बाग इलाके की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर फौजी को गोली मारी है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, कंकड़बाग थाना इलाके के ओल्ड बायपास स्थित चंदन ऑटोमोबाइल्स के पास अपराधियों ने फौजी को घेर लिया और लूटपाट करने की कोशिश करने लगे। 

लेकिन, फौजी द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने बंदूक निकाली और सेना के जवान बबलू कुमार को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात गुरुवार तड़के तीन बजे की है। मूल रूप से राघोपुर के चांदपुरा गांव के रहने वाले बबलू पाटलिपुत्र स्टेशन की तरफ बाइक से जा रहे थे। कंकड़बाग थानेदार रविशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। लूटपाट सहित अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। बता दें कि, बिहार में सत्ता परिवर्तन होने के दूसरे ही दिन सरेआम एक पत्रकार की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

जिससे शादी तय हुई, वो लड़का पसंद नहीं था.., परेशान होकर लड़की ने लगा ली फांसी

मस्जिद में 15 वर्षीय बच्ची का बलात्कार करने वाला मौलाना गिरफ्तार

मोबाइल को लेकर हुआ विवाद, पिता ने बेटे पर कर दी अंधाधुंध फायरिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -