अभय देओल की Jungle Cry का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस स्पोर्ट पर बनी है फिल्म
अभय देओल की Jungle Cry का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस स्पोर्ट पर बनी है फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल पिछली बार शाहरुख खान स्टारर 'जीरो' में कैमियो करते नजर आए थे. अभय देओल वैसे कम ही फिल्मों में नज़र आते हैं लेकिन जिसमें भी आते हैं वो फिल्म मज़ेदार होती है. अब उनकी एक और फिल्म आने वाली है जिसका ट्रेलर सामने आ गया है. बता दें, ये फिल्म उनकी बायोपिक है जिसके बारे में बताने  जा रहे हैं. फ़िलहाल इस फिल्म का ट्रेलर देखिये.

अभय की नई फिल्म 'जंगल क्राई' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और फैन्स के लिए यह काफी एक्साइटिंग है. यह स्पोर्ट्स फिल्म गांव के ऐसे नए खिलाड़ियों के बारे में है जो रग्बी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं और उन्हें लंदन में एक चैंपियनशिप में रग्बी खेलने का मौका मिलता है. यानि ये रुग्बी स्पोर्ट्स पर बनी है. साथ ही बता दें, 'जंगल क्राई' भुवनेश्वर के कलिंगा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंस के रुद्राक्ष जीना की बायॉपिक है. ट्रेलर देखते हुए कई जगह फिल्म चक दे इंडिया की भी याद आती है. हालांकि, यह फिल्म असल कहानी पर बेस्ड है. 

बता दें, कुछ गांव के लड़कों को फुटबॉल सिखाने के लिए चुनते हैं. लेकिन रग्बी कोच पॉल वॉल्श के आने के बाद कहानी दिलचस्प मोड़ ले लेती है और ये फुटबॉल खिलाड़ी रग्बी प्लेयर्स बन जाते हैं. इस फिल्म का पोस्टर कान फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया. इसका ट्रेलर भी सोमवार को हाउस ऑफ लॉर्ड्स में दिखाया जाएगा. फिल्म इस साल अगस्त-सितंबर में रिलीज हो सकती है. 

कांस में निक ने रोमांस जताते हुए डाला प्रियंका की ड्रेस में हाथ, इन लुक्स में आए नजर

Cannes 2019: कुछ इस अंदाज में बेटी संग नजर आईं ऐश्वर्या, तस्वीरें हो रहीं वायरल

No Entry के सीक्वल पर निर्माता ने किया ट्वीट, कमैंट्स की लग गई लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -