सामने आया ’हीरो भाई’ की ’जंग सियासत के’ का ट्रेलर
सामने आया ’हीरो भाई’ की ’जंग सियासत के’ का ट्रेलर
Share:

हीरो भाई इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही फिल्म ’जंग सियासत के’ का हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे है. खबरों की माने तो डिजिटल प्लेटफॉर्म यू ट्यूब पर एचबी म्यूजिक चैनल से फिल्म का ट्रेलर एवं ऑडियो सांग रिलीज किया गया. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के सारे गाने अब इसी चैनल पर रिलीज किये जायेंगे. अभिनेता श्रीप्रकाश जायसवाल उर्फ ’हीरो भाई इस फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

खास बात यह है कि इसी फिल्म के जरिये उनके छोटे भाई प्रेम प्रकाश जायसवाल भी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रहे है. वहीं फिल्म के निर्माता भी श्रीप्रकाश जायसवाल हैं और सह निर्माता प्रेम प्रकाश, लेखक नन्दू सैनी निर्मोही, कार्यकारी निर्माता विश्वकर्मा प्रसाद हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के कई रमणीय स्थलों पर तथा मुंबई से सटे हुए स्वप्न नगरी, पनवेल में की गई है.

इस फिल्म में श्रीप्रकाश जायसवाल उर्फ ’हीरो भाई’, इला पाण्डेय, रविराज दीपू, ईनु श्री, प्रेम प्रकाश, माही सिंह, संजय पाण्डेय, बालेश्वर सिंह, राम मिश्रा, नीलम पाण्डेय, सुनीता सिंह, वैभव राय, साहिल शेख, सीपी भट्ट, ग्लोरी मोहन्ता, प्रतिभा पाण्डेय, सौरभ पाठक, विकास पंडित जैसे कलाकार शामिल हैं. बता दे कि अभिनेत्री इला पाण्डेय इस फिल्म में तो दिखाई दे ही रही हैं इसके अलावा वह खुद भी 'राम कृष्ण बजरंगी' नामक फिल्म का निर्माण कर रही हैं.

ये भी पढ़े

नागार्जुन के बेटे-बहु ने तय की बच्चा पैदा करने की तारीख

प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार हॉट नजर आई कायली जेनर

पति को लिप किस करते हुए बेबी बम्प शो करती नजर आई ये मॉडल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -