खाने की तलाश में सड़क पर निकले शेर, दिखा 7 शेरों का झुण्ड

खाने की तलाश में सड़क पर निकले शेर, दिखा 7 शेरों का झुण्ड

बारिश का कहर कई जगह देखने को मिल रहा है और इससे लोग के साथ-साथ जानवर भी परेशान हो रहे हैं. पानी के कारण जंगली जानवर जंगलों से निकलकर सडकों पर आ रहे हैं जिससे लोगों को भी खतरा बढ़ रहा है. ऐसे ही अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कई सारे शेर दिखाई दे रहे हैं को सडकों पर घूम रहे हैं. इसी का वीडियो सामने आया है आइये दिखा देते हैं ये वीडियो. 

दरअसल, जूनागढ़ में 7 शेरों का एक झुंड बीच सड़क पर घूमते दिखा जिसके बाद इसका वीडियो भी वायरल हो गया. मामला शुक्रवार रात का बताया जा रहा है. बता दें, यह जगह गिर नेशनल पार्क एण्ड वाइल्डलाइफ सेंचुरी के बहुत नजदीक है. इस रास्ते से गुजर रहे एक यात्री ने शेरों का बीच सड़क पर घूमते हुए वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वहीं जानकारी के अनुसार, शेरों का यह झुंड भवनाथ क्षेत्र का है. वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शेरों का झुंड बरसात की रात में खाने की तलाश कर रहा है. ऐसे में वो इंसानों को भी अपना भोजन बना सकते हैं. 

साल 2015 में एशियाटिक लायन्स की गणना के मुताबिक गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र में गिर वन्यजीव अभ्यारण्य में और उसके आसपास 523 शेर थे. अभी तक किसी अप्रिय घटना की कोई सूचना नहीं मिली है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, वन अधिकारियों को स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी दी थी जिसके बाद शेरों को वापस अभयारण्य में ले जाया गया.

 शादी ना होने से परेशान था शख्स, छोड़ दी पुलिस की नौकरी

45 वर्षों से कांच खा रहा है ये शख्स, VIDEO देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

डॉग लवर्स के लिए बुरी खबर, अब कुत्ता पालने के लिए देनी होगी 5000 रुपए फीस