फिर आया जंपसूट फैशन में
फिर आया जंपसूट फैशन में
Share:

70 के दशक में मशहूर जंप सूट एक बार फिर से फैशन की गलियों को अपनाने आ गया है। वैसे यह बिल्कुल सही है कि पुरानी डिज़ाइंस तथा स्टाइल का क्रेज खत्म नहीं होता। सत्तर और अस्सी के दशक की जीनत अमान, परवीन बॉबी, नीतू सिंह आदि अभिनेत्रियों को आपने बेलबॉटम तथा मिडी के अलावा एक और परिधान अक्सर पहने देखा होगा। एक ही कपड़े में पूरा बना यह परिधान ही जंपसूट था। आजकल कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए जम्पसूट हॉट फेवरेट बन गया है। ये वन पीस ड्रेस है, जिसमें टॉप व बैगी पजामा आपस में जुड़े होते हैं। यह फ्री स्टाइल ड्रेस है, जो आपको बोल्ड और बिंदास लुक देती है। इस ड्रेस को अलग-अलग अवॉर्ड फंक्शन में कई एक्ट्रेसेस भी पहन चुकी हैं।

कलर कॉम्बिनेशन- जम्पसूट को डिज़ाइन कराने के लिए आप लेमन, पीला, सफेद, बेबी पिंक , आसमानी और समुद्री ग्रीन जैसे ब्राइट कलर्स चुन सकती हैं ये इन दिनों  ट्रेंड में हैं।  आप डबल शेड में भी जंपसूट डिजाइन करवा सकती हैं। जैसे , ब्लैक कलर के जंपसूट पर सफेद या फिर ब्लू कलर की पॉकेट बेहद खूबसूरत लगेंगी।

खूबसूरत सबसे अलग डिजाइन- जंपसूट को आप अपने फिगर और अवसर के हिसाब से चुन सकती हैं। अगर आप पार्टी और फंक्शन के लिए जंपसूट डिजाइन करवा रही हैं, तो ब्राइट फैब्रिक चुनें। इन दिनों बैकलेस, हॉल्टेड, नॉट टॉप, फ्रंट ओपन टॉप, बटन टॉप, पॉकेट टॉप, वन शोल्डर डिजाइन आ रहे हैं। वहीं ट्राउजर में नैरो फिटेड पैंट, बॉटम प्लेटिड पैंट, स्ट्रेचबल पैंट , कैप्री,लूज व पैरलॅल पजामा,डिजाइन करवा सकती हैं। वैसे इन दिनों प्लेन जंपसूट सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। इसमें ब्राइट कलर के जंपसूट बेहद खूबसूरत लगते हैं। 

फैब्रिक का चुनाव- अगर आप शादी या किसी समारोह में जाने का सोच रही हैं तो आप जॉर्जेट, वेलवेट, साटन, फैब्रिक में जंपसूट डिजाइन करवा सकती हैं। अगर आप कॉलेज के लिए जंपसूट डिजाइन करवा रही हैं, तो कॉटन फैब्रिक चुनें, क्योंकि इसे आसानी से मेंटेन किया जा सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -