'जुमांजी: वेल्कम टू द जंगल' के सीक्वल में हुई इस मशहूर अभिनेता की एंट्री
'जुमांजी: वेल्कम टू द जंगल' के सीक्वल में हुई इस मशहूर अभिनेता की एंट्री
Share:

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता डैनी डिवीटो के फैंस को लेकर हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है. सूत्रों की माने तो चर्चित और हिट फिल्म 'जुमांजी : वेल्कम टू द जंगल' के सीक्वेल में अब डैनी डिवीटो भी काम करेंगे. जी हाँ... सूत्रों की माने तो डिवीटो के साथ इस फिल्म ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट, जैक ब्लैक और केरन गिल्लन जैसे और भी कई सितारे नजर आने वाले हैं और सीक्वेल का निर्देशन भी पिछली फिल्म के निर्देशक रहे जेक कासडन ही करेंगे.

आपको बता दें 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' ऐसे चार किशोर/किशोरियों की कहानी है, जिन्हें जुमांजी की दुनिया में ले जाया जाता है और वहां वे अपने वयस्क अवतार में बदल जाते हैं. पिछली बार इस फिल्म की कहानी में बोर्ड गेम था लेकिन इस बार बोर्ड गेम की जगह इसमें वीडियो गेम को लाया गया है. फिल्म 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' की कहनी और डिवीटो के किरदार की विस्तृत जानकारी अभी छिपा कर रखी गई है.

हाल ही में इस बारे में अभिनेता जॉनसन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, "'जुमांजी' का जादू यह है कि कौन क्या बन जाता है और डैनी डिवीटो को कास्ट में शामिल करने का विचार बहुत अनूठा है और हम अपने दर्शकों को आगामी क्रिसमस पर यहीं देना चाहते थे. ड्वांता क्लॉज सभी से प्यार करते हैं." आपकी जानकारी के लिए बता दें 'जुमांजी : वेलकम टू द जंगल' के सीक्वल की कहानी कासदन, स्कॉट रोसेनबर्ग और जेफ प‍िंकनर ने मिलकर लिखी है.

संडे के दिन इस हॉट मॉडल ने बिकिनी में दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

आयरन मैन की गर्भवती पत्नी को बचाने के लिए कैप्टन अमेरिका देंगे जान की कुर्बानी?

इस एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड तस्वीर, ट्रोल होते ही तुरंत करना पड़ा डिलीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -