Jumanji: The Next Level Movie Review: रोमांच और एक्शन प्रेमियों के लिए मजेदार है यह फिल्म
Jumanji: The Next Level Movie Review: रोमांच और एक्शन प्रेमियों के लिए मजेदार है यह फिल्म
Share:

Jumanji The Next Level Movie Review: हॉलीवुड की जुमांजी की पहली किस्त 1995 में आई थी, और रॉबिन विलियम्स की बोर्ड गेम पर आधारित इस फिल्म ने बच्चों से लेकर बड़ों तक के दिल में जगह बनाई थी. लेकिन 2017 में WWE के रेस्लर और दुनिया के सबसे महंगे एक्टर में से एक ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) इसके सीक्वल 'जुमांजीः वेलकम टु जंगल' के साथ आए. जहां इस फिल्म में बोर्ड गेम कंप्यूटर गेम बन गया था, लेकिन रोमांच की दुनिया ने दर्शकों का दिल जीता. 2019 में एक बार फिर जुमांजी लौटी और वह भी नेक्स्ट लेवल के साथ. हॉलीवुड की एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्में देखने वाले फैन्स के लिए 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल (Jumanji: The Next Level )' मजेदार फिल्म है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल (Jumanji: The Next Level )' की कहानी स्पेंसर, बेथनी, फ्रिज और मार्था की है. जो जुमांजी गेम की तरफ भी कभी न देखने का फैसला लेते हैं. लेकिन सब लोग जब छुट्टियों पर आते हैं तो उन्हें स्पेंसर कहीं नहीं मिलता है. बस फिर क्या है स्पेंसर के दोस्त समझ जाते हैं कि स्पेंसर कहां होगा. और इस तरह फिर से चारों गेम में पहुंच जाते हैं, लेकिन इस बार टीनेजर्स की दुनिया में उनके बुजुर्ग भी नजर आने वाले हैं. दिलचस्प यह है कि गेम में पहुंचते ही, हर किसी का किरदार बदल जाता है, और बॉडी एक्सचेंज होता है. इस तरह डायरेक्टर जैक कासडन ने Jumanji 2 में गेम की पुरानी कहानी को ही गढ़ने की कोशिश की है. हालांकि फिल्म के सीन हॉलीवुड की कई फिल्मों से इंस्पायर लगते हैं और कहानी में बहुत ज्यादा नयापन भी नहीं है. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल में अगर एक्टिंग की बात करें तो ड्वेन जॉनसन बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं करते हैं लेकिन कैरन गिलन को स्क्रीन पर देखना वाकई काफी मजेदार है. उनके एक्शन सीन कमाल के हैं. केविन हार्ट हंसाने की कोशिश करते हैं. लेकिन जैक ब्लैक और डैनी डिविटो जरूर ध्यान खींचते हैं. फिल्म में निक जोनास और एक्वाफिना भी हैं.  एक्शन और शानदार वीएफएक्स देखने के शौकीन और द रॉक के फैन्स को यह फिल्म पसंद आ सकती है.

14 वर्षीय अभिनेता का हुआ निधन, पुलिस रहस्य सुलझाने में उलझी

एसिड अटैक सर्वाइवर केटी पाइपर ने फिल्म छपाक को लेकर कहा कुछ ऐसा

20 साल की उम्र में ग्रैमी अवार्ड जितने वाली इस सिंगर का आज है जन्मदिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -