जूलियन, ज़ोया और ओबी के बीच था लव ट्राइंगल, इस तरह हुआ खुलासा

गॉसिप गर्ल रिबूट एपिसोड 2 अधिक गर्म नहीं हो सका! समय का विषय प्रेम त्रिकोण था क्योंकि सौतेली बहनों जूलियन और ज़ोया ने खुद को ओबी के साथ उलझा हुआ पाया। इतना ही नहीं बल्कि उसकी खुद की असुरक्षाएं लूना और मोनेट की शैतानी के साथ मिश्रित हैं, हालांकि बेतहाशा मनोरंजक हरकतों के बावजूद, जूलियन कामों में खिलते रोमांस को विभाजित करने और ओबी के दिल को वापस जीतने की कोशिश करता है।

दूसरी ओर दूसरे पावर कपल ऑड्रे और अकी मैक्स के प्रति अपने आकर्षण को व्यक्तिगत फल तक पहुंचने के लिए पाते हैं, जबकि निवासी प्लेबॉय की भी अपनी शिक्षक राफा पर नजर है। उनके जहरीले प्रेम जीवन के बीच, हमारे पास केट केलर के नेतृत्व में शिक्षक हैं, जो गॉसिप गर्ल के रूप में कहर बरपा रहे हैं।

1. जूलियन, जोया और ओबी का लव ट्राएंगल है। जूलियन को इस बात का एहसास कराया जाता है कि उस पर निर्देशित सोशल मीडिया प्यार उसके लिए नहीं बल्कि उसके और ओबी के लिए एक जोड़े के रूप में था। जबकि जूलियन ओबी के साथ चीजों को ठीक करने की कोशिश करता है, यह वास्तव में इस मामले में मदद नहीं करता है जब ओबी तुरंत ज़ोया के स्नेह के लिए मर जाता है। एक निराश जूलियन, अपने आत्म-संदेह और लूना और मोनेट के निरंतर जाब्स के लिए धन्यवाद, ज़ोया को 2026 तक "ग्राउंड" करने की कोशिश करता है, बाद के पिता निकोलस को यह बताकर कि कैसे ज़ोया ने एक कला आपूर्ति स्टोर की तारीख पर जाने के लिए फंडराइज़र को छोड़ दिया।

2. मैक्स 'तीनों की एक कंपनी' की स्थिति में लिप्त है। लगातार अपने शिक्षक राफा का पीछा करते हुए, मैक्स अकी और ऑड्रे के साथ दो अलग-अलग भाप से भरे मिलन स्थल में शामिल होता है। जुड़वाँ प्लेबॉय को अपने-अपने पलायन को दूसरे से दूर रखने के लिए कहते हैं।

3. अपनी अगली जीजी पोस्ट के लिए ठोस सबूत प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा करने के बाद, केट को एक ठोस टिप भेजी जाती है, जोया और ओबी की अपनी इमारत के बाहर चैटिंग की एक तस्वीर और वह वही पोस्ट करती है। हालांकि, जूलियन ने अपनी परेड में ओबी के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए कहा कि दोनों एक पार्टी में एक साथ थे और जीजी झूठ बोल रहे थे, भले ही वह तकनीकी रूप से नहीं थी। दिल से दिल के बाद, केट को पता चलता है कि ज़ोया के पिछले स्कूल में कुछ बड़ा हुआ था, जिसने उसे कॉन्स्टेंस में आने के लिए प्रेरित किया।

जूलियन को अंततः पता चलता है कि ज़ोया एक बुरी इंसान नहीं है, जो उसके पूर्व के लिए एकदम सही है। दोनों वास्तव में साथ मिल सकते हैं, जूलियन ज़ोया के साथ सफेद झंडा लहराने का फैसला करता है और उसे स्कूल न छोड़ने के लिए मना लेता है। लेकिन भाई-बहन का प्यार कब तक चलेगा, यह आगे देखने वाली बात है। 

एक बार फिर लगी पेट्रोल के दामों में आग, यहाँ मिल रहा 112.41 रु. प्रति लीटर

केरल के राज्यपाल ने माता-पिता से दहेज विरोधी बांड लेने पर किया विचार

बिना रिसर्च के बच्चों को लगाई कोरोना वैक्सीन तो खड़ी हो सकती है समस्यां: दिल्ली HC

Most Popular

- Sponsored Advert -