हॉट सीन से भरा 'जूली 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया जिनकी पूर्व की एक फिल्म आई थी 'जुली' जिसका अब एक बार फिर से सीक्वल सामने आ रहा है. जी हां हम बात कर रहे है 'जुली2' के बारे में जिसमे की हमे साऊथ की चर्चित अभिनेत्री लक्ष्मी रॉय नजर आने वाली है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड की पूर्व में आई थी फिल्म 'जूली' जो कि साल 2004 में आई फिल्म थी जिसमे कि बॉलीवुड अभिनेत्री  नेहा धूपिया नजर आई थी तथा अभी सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल पर बहुत ही तेजी से कार्य किया जा रहा है.

बता दे कि 'जूली' के सीक्वल में हमे साउथ फिल्मों कि अभिनेत्री नजर आने वाली है जिनका नाम राय लक्ष्मी है जो कि फिल्म में अपने लीड रोल में नजर आएगी. इस फिल्म का टीजर के बाद अब ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. फिल्म के टीजर की तरह ट्रेलर भी बोल्ड कंटेंट से भरा पड़ा है. साउथ फिल्म एक्ट्रेस रायलक्ष्मी बतौर लीड इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही है.

हालांकि, इसके पहले वे फिल्म 'अकीरा' में कैमियो कर चुकी हैं. ट्रेलर में रायलक्ष्मी को बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में दिखाया गया है. 'जूली' के सीक्वल में साउथ कि इस अभिनेत्री लक्ष्मी ने फिल्म की मांग के हिसाब से ही अनगिनत हॉट व बोल्ड सीन दिए है. अपनी इस फिल्म में बोल्ड सीन देने के लिए पहले लक्ष्मी काफी झिझक रही थी तथा फिर बाद में फिल्म की स्क्रिप्ट की मांग को ध्यान में रखकर झिझक छोड़ बोल्ड सीन दिए हैं. सूत्रों की माने तो फिल्म में जमकर अंग प्रदर्शन किया गया है. बोल्डनेस के मामले में यह फिल्म 'जूली' को भी पीछे छोड़ देगी. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -