'जुली-2' का item Song 'माला सिन्हा दिखाएगी डांस' हुआ रिलीज
'जुली-2' का item Song 'माला सिन्हा दिखाएगी डांस' हुआ रिलीज
Share:

साऊथ की सनसनी के नाम से फेमस व एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री राय लक्ष्मी के बारे में, जो जल्द ही साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहद ही बोल्डनेस काया का प्रदर्शन करने को बेताब है. जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड की बोल्ड फिल्म जिसका नाम है 'जुली2' के बारे में जिसमे हमे राय लक्ष्मी नजर आने वाली है. आपको बता दे की अभी हाल ही मे इस फिल्म का जबरदस्त बोल्डनेस से भरपूर एक टीजर भी रिलीज हो गया है. इस फिल्म में हमे साऊथ का हॉट और पटाखा गर्ल कही जाने वाली है अभिनेत्री राय लक्ष्‍मी नजर आएगी जो फिल्म के इस टीजर में काफी हॉट व् बोल्ड रूप में हमे नजर आ रही है.

यह फिल्म साल 2004 में आई 'जूली' का सीक्वल है. नेहा धूपिया ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. टीजर ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है और यह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. अभी हालिया फिल्म का एक आइटम सॉन्ग जिसके बोल है  'माला सिन्हा दिखाएगी डांस' भी रिलीज हो गया है.

दरअसल, इस सॉन्ग को लेकर सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी को भी निशाना बनाया गया था. 'सॉन्ग' को बिना किसी कट के रिलीज करने के चलते संस्कारी निहलानी को डबल स्टेंटर्ड मैन भी कहा गया था. वैसे भी फिल्म में साऊथ की ब्यूटी गर्ल राय लक्ष्मी ने बिंदास होकर हॉटनेस का तड़का लगाया है.     

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएगी केट विंसलेट

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

Newton : केंद्र सरकार की ओर से पहली बार किसी फिल्म को मिली यह उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -