समंदर किनारे बोल्ड हुई जूली-2 की एक्ट्रेस
समंदर किनारे बोल्ड हुई जूली-2 की एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक जूली-2 की अभिनेत्री राय लक्ष्मी इन दिनों अपनी हॉटनेस के कारण काफी चर्चाओं में चल रही हैं. राय लक्ष्मी ने इस फिल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में राय लक्ष्मी ने काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स देकर सुर्खिया बटोरी थी बावजूद इसके ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई. लेकिन इन दिनों राय लक्ष्मी अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

राय लक्ष्मी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका हॉट अंदाज़ सामने आया है. तस्वीरों में आप देख सकते है राय लक्ष्मी ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे वो बीच पर हॉट पोज़ दे रही हैं. इस लुक में राय लक्ष्मी बेहद ही कातिलाना लग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- The body achieves what the mind believes do u believe ?Time to get back in track and aim for better results

राय लक्ष्मी इन दिनों अपनी फिल्मों के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर वेकेशन का मजा ले रही हैं. उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. फैंस उनकी बोल्डनेस की भी खूब तारीफ कर रहे है. राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर ही उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है जो हर बार राय लक्ष्मी के बोल्ड अंदाज़ को देखने के बेसब्री से इंतजार करते है. भले ही बॉलीवुड में राय लक्ष्मी को सफलता हासिल ना हुई हो लेकिन वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम बनी हुई हैं.

वजन घटाकर आम्रपाली दुबे ने बदला लुक, अब हो गई हैं और ज्यादा हॉट

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने करवाया था न्यूड फोटोशूट फिर बन गई साध्वी

B'day Spl : एक शर्त पर टॉपलेस हो गई थी ये अभिनेत्री, मिली जान से मारने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -