सनातनी बनने के बाद जूलिया रॉबर्ट्स का बड़ा बयान, कहा-
सनातनी बनने के बाद जूलिया रॉबर्ट्स का बड़ा बयान, कहा- "मुझे हिंदू होने पर गर्व है..."
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं जूलिया रॉबर्ट्स ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया है. वहीं एक बार फिर से जूलिया रॉबर्ट्स चर्चाओं का विषय बन गई है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी एक्टिंग, फोटोज या मूवीज नहीं बल्कि हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक पोस्ट है. तो चलिए जानते है.... 

जी हां ट्विटर पर haritage Guy के नाम से यह पोस्ट किया गया है जिसमे जूलिया रॉबर्ट्स ने लिखा है- मुझे हिंदू होने पर गर्व है, हिंदुओं ने मानव जाति को गीता, वेद, योग, ध्यान, आयुर्वेद का उपहार दिया है, मैंने अपने बच्चे का नाम हिंदू देवता के नाम पर लक्ष्मी, गणेश और कृष्ण बलराम रखा है, मैं हिंदू का अभ्यास कर रहा हूं, मैं मंदिरों में जाता हूं जप करें, प्रार्थना करें और जश्न मनाएं. 

 

हम बता दें कि वर्ष 2010 में जूलिया रॉबर्ट्स ने सनातन धर्म को अपना लिया था, जिसके बाद से ही वह और भी ज्यादा चर्चाओं में रहने लगीं थी. इतना ही नहीं उनके सनातन धर्म को अपनाने के बाद दुनियाभर में कई लोगों ने उनका समर्थन तो किया ही था, लेकिन निंदा करने वालों की कमी कहाँ रहने वाली थी वह इस बात को लेकर भी ट्रोल हुई थी की उन्होंने हिन्दू धर्म को अपना लिया. जी हां लेकिन इस बारें में जूलिया रॉबर्ट्स का कहना था कि उन्हें दुनिया में हो रही निंदा से कोई फर्क नहीं पड़ता उन्हें जो ठीक लगता है उन्होंने वही किया है. 

इन 3 मूवीज से आप जान जाएंगे क्या है Ukraine-Russia Conflict

आखिर किस वजह से एरिक मैटी है एक्ट्रेस-टीवी होस्ट Toni Gonzaga से नाराज

मून नाइट' के दूसरे ट्रेलर में दिखाई देंगे ऑस्कर इसहाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -