Juice WRLD की मौत के बाद परिवार ने रिलीज किया गाना Righteous

Juice WRLD की मौत के बाद परिवार ने रिलीज किया गाना Righteous

हाल ही में Juice Wrld के परिवार ने एक पोस्ट किया है जो एक गाना है. इस गाने के नाम Righteous है जो Juice Wrld के परिवार ने रिलीज किया है. Juice Wrld की पिछले साल एक आकस्मिक ड्रग ओवरडोज से मृत्यु हो गई थी. वहीँ हाल ही में उनके परिवार के एक बयान के अनुसार, ''यह गाना लॉस एंजिल्स में रैपर के होम स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया था.'' उनके परिवार ने अपनी पोस्ट में लिखा, “Juice एक विपुल कलाकार था जिसने अपना जीवन संगीत बनाने के लिए समर्पित कर दिया था. अपने आगामी संगीत को दुनिया के साथ साझा करने का तरीका चुनना कोई आसान उपलब्धि नहीं थी.''

इसी के साथ परिवार ने एक बयान में कहा, ''Juice ने हमेशा अपने फैंस का सम्मान करते हुए अपने प्रशंसकों के लिए हर भाव को महसूस किया, वहीँ उनकी प्रतिभा और उनकी भावना पर प्रकाश डाला.'' इसी के साथ ही रैपर के गीत के साथ ही उनके नशीली दवाओं के उपयोग या अवसाद के मुद्दों के बारे में उनका नाम आता रहा है. उन्होंने अपने गाने Righteous में भी इनका उपयोग किया था और उनके गाने के बोल थे "Five or six pills in my right hand, yeah/ Codeine runneth over on my nightstand/ Takin’ medicine to fix all of the damage/ My anxiety the size of a planet/ Holes in my skull over time/ My heart’s over ice.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juice WRLD 9 9 9 (@juicewrld999) on

वहीँ इस बयान में लाइव फ्री 999 फंड का भी उल्लेख किया गया है, जो एक धर्मार्थ संगठन है, जिसका उद्देश्य युवा लोगों को उनके मानसिक स्वास्थ्य से जूझने में मदद करना है. इस फंड की स्थापना रैपर की मां कार्मेला वालेस ने इस सप्ताह के शुरू में की थी. आप सभी को बता दें कि लाइव फ्री 999 अंडरसाइड समुदायों में नशे की लत, चिंता और अवसाद के आसपास बातचीत को सामान्य बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगा. वहीँ यह संगठन उन कार्यक्रमों का समर्थन करेगा जो इन विषयों पर दया करते हैं और युवाओं को उन्हें संसाधित करने के लिए सकारात्मक तरीके खोजने में मदद करते हैं, जैसे कि हिगिंस ने अपने संगीत के साथ किया था.

इस रविवार को फिर साथ नजर आएगी Lord Of The Rings की कास्ट

हॉलीवुड इंडस्ट्रीस में इन कलाकारों का है बोलबाला

हर दम टॉप उठा-उठाकर अपने आधे बूब्स दिखती है यह मॉडल